आंध्र प्रदेश में जब्त हुआ 180 किलो गांजा, आठ अपराधी हुए गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश में जब्त हुआ 180 किलो गांजा, आठ अपराधी हुए गिरफ्तार
Share:

प्रकाशम: आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिला पुलिस ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश से केरल ले जाया जा रहा 180 किलो भांग पकड़ा। पुलिस ने इस सिलसिले में आठ लोगों को केरल से गिरफ्तार किया और दो-दो किलो वजनी गांजा के दो कार और 90 पैकेट जब्त किए। चिराला डीएसपी श्रीकांत के मुताबिक गुरुवार दोपहर को अनंतराम चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान यदुवंशी सब इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

चिराला के डीएसपी श्रीकांत ने मीडिया को बताया, दो कारों ने चेकिंग से बचने की कोशिश की तो हमारे अधिकारियों ने उनका पीछा किया और उन वाहनों को यानामाडला गांव में रोक दिया। उन्होंने बताया कि कारों में आठ लोग थे। एक कार में 54 गैंज़ा पैकेट और दूसरी से 36 पैकेट पकड़े जाते हैं। हर पैकेट में 2 किलो गांजा है। वे यह गांजा विशाखापट्टनम जिले के पड़रू से ला रहे थे। पुलिस ने कहा, उन्होंने कारों की नंबर प्लेट बदल दी थी।

सभी आठ आरोपी केरल के रहने वाले हैं और वे पाडरू जिले से गांजा खरीदकर केरल के एर्नाकुलम में अत्यधिक दामों में बेचते थे। पुलिस ने बताया कि जब्त सामग्री की कीमत 2 लाख रुपये है और इसे 10 लाख रुपये में बेचा गया होगा। डीएसपी श्रीकांत ने आगे कहा, इस अवैध परिवहन गिरोह को पकड़े जाने वाली हमारी पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, वारदात के बाद मस्जिद में छिप जाता था

बैंगलोर शराब समूह पर आयकर की छापेमारी

बजरंगदल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की बर्बर हत्या, घर में घुसे 25-30 लोगों ने मारे लाठी-चाकू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -