पंजाबी फिल्म 'डाकुआं दा मुंडा' का टीज़र आउट
पंजाबी फिल्म 'डाकुआं दा मुंडा' का टीज़र आउट
Share:

रीजनल सिनेमा में जहाँ तेलुगु सिनेमा का सबसे बड़ा ऑडियंस  तो वहीँ पंजाबी फिल्मों को देखने वाला ऑडियंस भी देश और विदेश में काफी ज्यादा है. अब पंजाबी फिल्मों भी बड़े बजट पर तैयार की जा रहीं हैं. पिछले कुछ साल में पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलवा देखने मिला हैं. आज फिल्मों पर निर्माता ज्यादा खर्चा करने से भी नहीं हिचकिचाते हैं. पंजाबी फिल्मों को कनाडा और कई यूरोपीय देशों में काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में पंजाबी फिल्म 'डाकुआं दा मुंडा' का टीजर रिलीज किया गया है. फिल्म की कहानी वास्तविक घटना पर आधारित है. 


फिल्म का टीज़र दिचस्प है जबरदस्त डायलॉग और एक्शन से भरा फिल्म 'डाकुआं दा मुंडा' को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही एक जबरदस्त डायलॉग शुरू होता है जिसमें अभिनेता बोलता है कि 'मंत्री का बेटा मंत्री, पुलीसवाले का बेटा पुलिस वाला, हर पिता का सपना होता है कि उसका बेटा बड़े हो कर उसकी तरह बने, लेकिन मेरे पिता एक डाकू थे और उनका सपना था कि उनका बेटा बड़ा हो कर कुछ भी बने लेकिन डाकू न बने.' यह फिल्म गैंगेस्टर पर आधारित है. 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मनदीप बेनीपाल ने किया है. वहीं फिल्म का निर्माण रवनीत कौर चहल और राजेश वर्मा ने मिलकर किया है. फिल्म में देव खरौद, पूजा वर्मा, जगजीत संधू, अनीता मीत, जग्गी खरौद और हरदीप गिल जैसे कलाकार अहम भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी.

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

आखिर क्या है रजनीकांत की फिल्म 'काला' का मतलब? जानिए

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -