दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार
दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार
Share:

पिछले काफी समय से भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म के रिलीज़ होने का सभी को बेसब्री से इंतजार हैं और इसी बीच फिल्म मेकर्स ने दबंग सरकार का टीज़र रिलीज़ कर दिया हैं. इस धमाकेदार टीज़र को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस टीज़र आप देख सकते हैं एक खूबसूरत सी हसीना बन्दुक ताने हुए नजर आ रही हैं. हालाँकि उसकी शक्ल नजर नहीं आई. फिर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एंट्री होती हैं. हर बार की तरह इस बार भी खेसारी लाल यादव टशन में नजर आए. इनके साथ ही फिल्म ले टीज़र में आंकाक्षा अवस्थी भी खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई.

आपको बता दें भोजपुरी फिल्म दबंग सरकार की खूब चर्चाए हो रही हैं. सूत्रों की माने तो इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महँगी फिल्म बताया जा रहा हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का लुक लुभाने वाला हैं. खेसारी लाल यादव ने फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की हैं. खेसारी लाल यादव ने घंटो जिम में पसीना बहाया हैं और इसके बाद ही उनकी इतनी शानदार बॉडी बन पाई हैं. खेसारी लाल यादव बड़े ही दबंग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें फिल्म दबंग सरकार में खेसारी लाल यादव के साथ-साथ एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी नजर आएंगी. वही खास बात तो ये हैं कि इस फिल्म के दो गानों में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी दिखाई देंगी.

'बॉर्डर' का नया गाना रिलीज़, निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस आया नजर

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -