एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'
एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'
Share:

इन दिनों तो हर जगह बस भोजपुरी फिल्मों की ही चर्चाए जोरो-शोरो से होती रहती है. भोजपुरी सिनेमा भी अब लीक से हटकर नए कांसेप्ट की फ़िल्में बना रहा है. इसी बीच श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले एक और ऐसी ही फिल्म का निर्माण हो रहा है जिसमे एक अनोखी प्रकार की प्रेम कहानी दिखाई जाने वाली है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह है. इस फिल्म का नाम है 'बलम जी लव यू'. फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने बताया कि, 'बलम जी लव यू' मनोरंजक फिल्म है. इसमें एक अलग ही प्रकार की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में प्यार, रोमांस और इमोशन तीनो ही बातों का मिश्रण होगा. इसके साथ ही फिल्म में एक्शन सीन की भी भरमार होगी.

फिल्म के एक्शन सीन को अंडलीब पठान पेश करने वाले है. आपको बता दें अंडलीब पठान जबरदस्त एक्शन डायरेक्टर है और उन्हें अपने एक्शन्स सीन्स की वजह से ही जाना जाता है. वही अगर बात करे फिल्म की स्टार्कस की ही तो इस फिल्म में एक बार फिर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी नजर आने वाली है. जी हाँ... इन दोनों की जोड़ी सभी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. खेसारीलाल और काजल के साथ-साथ इस फिल्म में संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ भी नजर आने वाले है.

वैसे खेसारीलाल और काजल की जोड़ी तो लगभग हर फिल्म में ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आती है. लेकिन एक बार फिर अब खेसारीलाल यादव को काजल 'बलम जी लव यू' कहते हुए पर्दे पर नजर आएंगी. इन दिनों फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के लोकेशन पर चल रही है. अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं हुई है लेकिन मेकर्स जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट भी ऑफिशियली बता देंगे.

आखिर क्या है रजनीकांत की फिल्म 'काला' का मतलब? जानिए

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस आया नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -