एनआईए के समन पर जमकर बरसे दीप सिद्धू, कहा- NIA केंद्र सरकार के इशारे पर कर रही है काम
एनआईए के समन पर जमकर बरसे दीप सिद्धू, कहा- NIA केंद्र सरकार के इशारे पर कर रही है काम
Share:

पंजाबी कलाकार दीप सिंह सिद्धू तथा उनके भाई मनदीप को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने आज पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया है. दीप सिद्धू किसान आंदोलन से संबंधित हैं तथा प्रदर्शनकारी अन्नदाताओं का सपोर्ट कर रहे हैं. एनआईए से समन प्राप्त होने पर दीप सिंह सिद्धू ने कहा है कि एनआईए केंद्र सरकार के संकेत पर कार्य कर रही है. शनिवार को एनआईए ने दीप को समन भेजा था, इससे पूर्व उनके भाई मनदीप को भी एनआईए ने पूछताछ के लिए बुलाया था. आज एनआईए के अधिकारी इनसे सिख फॉर जस्टिस नाम के अलगाववादी संगठन के विरुद्ध दर्ज एक मामले के बारे में पूछताछ करेंगे. 

एनआईए ने तकरीबन 20 व्यक्तियों को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है. दीप सिंह सिद्धू ने कहा कि उनका सिख फॉर जस्टिस नाम के किसी संगठन से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि एनआईए के माध्यम से समन भेजकर केंद्र अन्नदाताओं का साथ दे रहे लोगों को धमकाना चाहती है. बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव के दौरान दीप सिंह ने भाजपा उम्मीदवार सनी देओल के सपोर्ट में चुनाव प्रचार किया था. 

दीप सिंह सिद्धू ने कहा कि मुझे समन देखकर थोड़ी भी हैरानी नहीं हुई, सरकार प्रदर्शनकारियों को डराने धमकाने के लिए जो संभव है वो सब कर रही है. मुझे इन नोटिस से फर्क नहीं पड़ने वाला है. मेरा सिख फॉर जस्टिस से कोई ताल्लुक नहीं रहा है, कोई वजह नहीं है कि मैं उन व्यक्तियों के कांटेक्ट में रहूं. वे कौन लोग हैं ये जानकारी भी मुझे नहीं है. बता दें कि शनिवार को ही एनआईए ने अन्नदाता प्रदर्शन में सम्मिलित लोक भलाई इंसाफ वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष बलदेव सिंह सिरसा को पूछताछ के लिए बुलाया था. 

कांग्रेस नेता सिरसा और सिद्धू सहित 40 को NIA का नोटिस, ये है मामला

AIIMS डायरेक्टर को कोरोना वैक्सीन का लगते देख खुद को रोक नहीं पाई कंगना, कहा- "अब और इंतज़ार नहीं कर सकती..."

उज्जैन में शराब तस्कर का तोड़ा गया मकान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -