उज्जैन में शराब तस्कर का तोड़ा गया मकान
उज्जैन में शराब तस्कर का तोड़ा गया मकान
Share:

बीते शनिवार को जिले की पंवासा थाना पुलिस ने ग्राम खजुरिया कुमावत निवासी शराब तस्कर और आदतन अपराधी के घर को जेसीबी और हथौडों से ध्वस्त किया। जांच में पुलिस बल के साथा सीएसपी पल्लवी शुक्ला, तहसीलदार वंदना मिमरोट और थाना प्रभारी मुनेद्र गौतम शामिल थे।

जंहा इस बात का पता चला है कि 14 जनवरी की सांय को पंवासा थाना प्रभारी मुनेद्र गौतम और उनकी टीम ने ग्राम खजुरिया कुमावत निवासी मुकेश मोगिया के घर पर छापा मारकर वहां से 80 लीटर कच्ची शराब जब्त  की गई थी। पुलिस ने अवसर से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध आबकारी के तहत प्रकरण का केस दर्ज कर लिया था।

केस को गंभीरता से लेते हुए शनिवार को CSP पल्लवी शुक्ला के नेतृत्व में पंवासा थाने की टीम ग्राम खजुरिया कुमावत गई। वहीं  तहसीलदार की उपस्थित में थाना प्रभारी मुनेन्द्र गौतम ने मुकेश मोगिया के अवैध निर्माण को JCB की सहायता से जमींदोज कर दिया। बदमाश के मकान तोड़ने जाने के बीच पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को कच्ची शराब न बेचने की चेतवानी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपित मुकेश मोंगीया के विरुद्ध हफ्ता वसूली, मारपीट, शराब तस्करी के प्रकरण चिमनगंज और पंवासा थाने में दर्ज हैं।

बिहार बना ट्रांसजेडर को सरकारी सेवा में आरक्षण देने वाला दुनिया का पहला राज्य

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पीएम दिखाएंगे 8 नई ट्रेनों को हरी झंडी

खौफनाक: बस ड्राइवर भटका रास्ता, फिर हुआ बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -