हर दो महीने में बेटा बदलता था महंगी कार, जब जगुआर दिलाने से पिता ने किया इंकार और फिर....

Aug 09 2019 03:19 PM
हर दो महीने में बेटा बदलता था महंगी कार, जब जगुआर दिलाने से पिता ने किया इंकार और फिर....

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक बहुत ही हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि एक छोटी सी जिद कभी-कभी कितना भयावह रूप अख्तियार कर लेती है। जानकारी के अनुसार एक बेटा अपने पिता से महज़ इस बात से खफा हो गया क्योंकि उसके पिता ने उसे जगुआर कार नहीं खरीद कर दी। बताया जा रहा है कि बेटा हर दो महीने में महंगी कार बदलने का आदी थी और अभी उसके पास बीएमडब्ल्यू की एक कार थी।

बीते कई दिनों से बेटे का मन उसकी बीएमडब्ल्यू कार से भर चुका था और अब वह अपने पिता से जगुआर कार की डिमांड कर रहा था। पिता ने इस बार कुछ असमर्थता जताते हुए बेटे की मांग पूरी करने से इंकार कर दिया था। जिस कारण बेटे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने अपनी बीएमडब्ल्यू कार के साथ दादुपुर डैम में छलांग लगा दी। इसके बाद उसने कार को डैम के भीतर ही छोड़ दिया और खुद वहां से तैरता हुआ बाहर आ गया।

मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने उस लड़के को अपनी हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन द्वारा कार को डैम से बाहर निकालने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। हालांकि युवक के पिता द्वारा अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने कहा शेर आए तो मार दीजिएगा, पीएम मोदी बोले- ऐसे मेरे संस्कार नहीं

पेट्रोल और डीजल की मूल्यों में आयी गिरावट,जानें नई कीमत

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 10 अगस्त से बदल जाएंगे सभी एयरपोर्ट्स के ये नियम