Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने कहा शेर आए तो मार दीजिएगा, पीएम मोदी बोले- ऐसे मेरे संस्कार नहीं

Aug 09 2019 01:54 PM
Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने कहा शेर आए तो मार दीजिएगा, पीएम मोदी बोले- ऐसे मेरे संस्कार नहीं

नई दिल्ली: डिस्कवरी चैनल ने 12 अगस्त को प्रसारित होने जा रहे Man Vs Wild के अपने स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो मीडिया में  आया है. Man Vs Wild के इस विशेष एपिसोड में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते दिखाई देंगे.इस एपिसोड को नॉर्दन इंडिया के हिमालयन फुटहिल्स में शूट किया गया है. यहां के जंगलों में शेर, हाथी, मगरमच्छ और सांप काफी पाए जाते हैं.

इन सबके बीच शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की एडवेंचर जर्नी का दुनियाभर में प्रतीक्षा की जा रही है. इस एपिसोड को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. नए प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स कहते नज़र आ रहे हैं कि आज मैं Man Vs Wild के एक स्पेशल एपिसोड के लिए भारत आया हूं. बेयर जिम कार्बेट को विश्व की कुछ सबसे खूबसूरत और सबसे खतरनाक वाइल्डलाइफ एरिया भी बताते हैं. बाघ, मगरमच्छ, हाथी और ढेरों सांप.

बेयर कहते हैं कि पीएम मोदी भले ही विश्व की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी के लीडर हैं, मगर यहां केवल जंगल का राज चलता है. पीएम मोदी को भाला देते हुए बेयर कहते हैं कि अगर कोई बाघ आपकी ओर आता है तो आप इससे उसे मार दीजिए. इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी कटे हैं कि मेरे संस्कार मुझे मारने की इजाजत नहीं देते. इस पर जब बेयर, पीएम मोदी भाला वापस लेने लगते हैं, तो पीएम मोदी कहते हैं कि मैं इसे आपके लिए अपने पास रखूंगा.

पेट्रोल और डीजल की मूल्यों में आयी गिरावट,जानें नई कीमत

अब IRCTC से रेल टिकट बुक कराने पर ढीली करनी होगी जेब, फिर से लगेगा यह चार्ज !

वाहन उद्योग ने मंदी से उबरने के लिए सरकार से मांगी मदद