बेअदबी में हुई पिता की हत्या, बेटे ने माँगा इन्साफ..., तो सिद्धू ने खड़े किए हाथ
बेअदबी में हुई पिता की हत्या, बेटे ने माँगा इन्साफ..., तो सिद्धू ने खड़े किए हाथ
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बेअदबी भी एक बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया है. अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में हुई लिंचिंग के बाद यह मामला और भी अधिक सुर्ख़ियों में आ गया है. ऐसे ही एक मामले में एक शख्स सुखराज सिंह बीते 46 दिनों से धरने पर बैठा हुआ है. वह अपने मृत पिता (कृष्ण भगवान सिंह) के लिए इन्साफ मांग रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, सुखराज सिंह ने पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से भी इस संबंध में बात की.

सुखराज सिंह ने कहा कि, मैंने पिछले 6 वर्षों से काम नहीं किया है, सिर्फ अदालतों के चक्कर काटे, किन्तु कोई फायदा नहीं हुआ. पंजाब कांग्रेस इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी मुझसे मिले, किन्तु उन्होंने कहा उनके हाथ में कुछ नहीं है. मैं यहां चौबीसों घंटे अपने पिता और उनके परिचितों के लिए बेअदबी और इंसाफ के मुद्दे पर बैठा हूं.  सुखराज सिंह ने कहा कि, जब मेरे पिता की मौत हुई थी, तो मैं 21 वर्ष का था. उस समय मैं कंप्यूटर इंजिनियरिंग कर रहा था, पर मुझे कोई नौकरी नहीं मिली क्योंकि मैं तब से इंसाफ के लिए भटक रहा हूं. 

आज घटना को साढ़े 6 साल गुजर चुके हैं. हम 2015 से ही बरगाड़ी में प्रदर्शन कर रहे हैं. 2017 के विधानसभा चुना में यह बड़ा मुद्दा था, किन्तु इसका आज तक कोई हल नहीं निकाला जा सका. बता दें कि, 2015 में पंजाब के बरगाडी में हुए बेअदबी के मामले में विरोध प्रदर्शन के दौरान सुखराज सिंह के पिता कृष्ण भगवान सिंह की मौत पुलिस की गोली लगने के चलते मौत हो गई थी. इस मामले में अब सुखराज सिंह दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

विवादों में आया इंस्टाग्राम किड्स, जुकरबर्ग को 70 धार्मिक नेताओं ने लिखा पत्र

हिजाब विवाद: 'पहचान' बनाम 'समानता' की जंग... किस तरफ जाएगा 'इंसाफ' ?

साड़ी में मुर्गा छुपाकर ले जा रहा था यात्री, अचानक पड़ी कंडक्टर की नजर और काट दिया 30...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -