पंजाब: तलवारों और बंदूक के साथ अजनाला में थाने पर हमला, अमृतपाल सिंह के समर्थकों में मचाया उत्पात
पंजाब: तलवारों और बंदूक के साथ अजनाला में थाने पर हमला, अमृतपाल सिंह के समर्थकों में मचाया उत्पात
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर जिले में 'वारिस पंजाब दे' संगठन के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस स्टेशन पर हमला किए जाने की घटना सामने आई है. अजनाला थाने में पहुंचे समर्थकों ने तलवारों और बंदूकों के साथ पुलिस बैरिकेड्स तोड़ डाले. समर्थक अमृतपाल सिंह के करीबी लवप्रीत तूफान की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए पुलिस स्टेशन के बाहर जमा हुए थे.

रिपोर्ट के अनुसार, अमृतपाल सिंह का नाम पंजाब के शिवसेना नेता सुधीर सूरी हत्या मामले से भी जुड़ा था. सुधीर सूरी के परिवार ने हत्याकांड के आरोपियों में अमृतपाल सिंह का नाम भी जोड़ने की मांग की थी. इसके बाद पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह को मोगा के अंतर्गत आने वाले गांव सिंगावाला में नजरबंद कर दिया था. दरअसल अमृतपाल सिंह जालंधर के विशाल नगर में कीर्तन के लिए निकलने वाला था, इसी दौरान पुलिस ने गुरुद्वारा के नजदीक अमृतपाल को नजरबंद कर दिया था.

बता दें कि, सुधीर सूरी हत्याकांड में पुलिस ने घटना के कुछ देर बार ही हमलावर संदीप सिंह को अरेस्ट कर लिया था और उसकी कार भी जब्त कर ली थी. आरोपी की कार में खालिस्तानियों का पोस्टर चिपका हुआ था. इसके साथ ही संदीप के इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उसके हालिया पोस्ट से पता चला था कि वह कट्टरपंथी था. संदीप सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अमृतपाल सिंह के कई वीडियो साझा किए थे. जिनमें खालिस्तान समर्थक नेता से मुलाकात का एक वीडियो भी शामिल था. 

शराब घोटाला: ED ने दर्ज किए केजरीवाल के PA का बयान, क्या दिल्ली सीएम तक पहुंचेगी आंच ?

भिवानी अग्निकांड: राजस्थान पुलिस ने अपनी वांटेड लिस्ट से हटाया गौरक्षक मोनू मानेसर और लोकेश सिंगला का नाम

दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए पवन खेड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -