दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए पवन खेड़ा
दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए पवन खेड़ा
Share:

गुवाहाटी: असम पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी दिल्ली हवाईअड्डे पर हुई है। असम पुलिस के आईजीपी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार भुइयां ने बताया कि हमने दिल्ली पुलिस से पवन खेड़ा को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है। स्थानीय कोर्ट से मंजूरी लेने के बाद हम उसे असम लाएंगे। 

असम के दीमा हसाओ ज़िले के हाफलोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले के संबंध में पवन खेड़ा की रिमांड लेने के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को पीएम नरेंद्र मोदी के पिता पर विवादित बयान देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस सिलसिले में असम में खेड़ा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। वही इससे पहले कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा को रायपुर जाने वाली उड़ान से नीचे उतार दिया गया तथा उसके बाद दिल्ली पुलिस उन्हें रनवे से हिरासत में ले गई। दिल्ली एयरपोर्ट पर उपस्थित एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि असम में कोई मामला दर्ज हुआ है तथा दिल्ली पुलिस खेड़ा को रनवे से अपने साथ ले गई। प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनकी हिरासत असम पुलिस को सौंप दी जाएगी। गिरफ्तारी के पश्चात् पवन खेड़ा ने कहा कि पुलिस उन्हें किस मामले में ले जा रही है। इसकी जानकारी उन्हें नही है। लंबी लड़ाई है और मैं लड़ने के लिए तैयार हूं।

बता दें कि 20 फरवरी को लखनऊ महानगर भाजपा के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शर्मा ने कहा था कि खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता पर अभद्र टिप्पणी की है। मुकेश शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा था कि, 'पवन खेड़ा ने अपने बयान में कहा था कि मोदी का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी है, मगर उनका काम नरेंद्र गौतम दास मोदी की तरह है।'

काशी विश्वनाथ धाम में लागू हुआ ड्रेस कोड, साथ ही हुए ये बड़े बदलाव

सुप्रीम कोर्ट से पनीरसेल्वम को झटका, पलानीस्वामी को मिली AIADMK की कमान

पीरियड्स के दौरान महिलाओं की छुट्टी हेतु दायर हुई याचिका, इस दिन SC करेगा सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -