चंडीगढ़ पुलिस ने इस कुख्यात गैंगस्टर को किया गिरफ्तार
चंडीगढ़ पुलिस ने इस कुख्यात गैंगस्टर को किया गिरफ्तार
Share:

अंतरराज्यीय गैंगस्टर गगन जज को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. इस गैंगस्टर को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी है. इसके साथ ही लुधियाना में 30 किलो सोने की लूट के सनसनीखेज मामले को हल हो गया. एक सूचना के आधार पर संगठित अपराध नियंत्रण यूनिट (ओसीसीयू) की टीम ने गगन को जब मार्केट के एक कोने में घेर लिया तो उसने टीम पर गोली चलाने की असफल कोशिश की.

इस महिला ने उठाया बच्चों को हुनरमंद बनाने का बीड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लेकिन पुलिस टीम ने खुद को फायर से बचाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने ओसीसीयू की टीम को उसकी बहादुरी के लिए पुरस्कृत करने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि गिरोह के अन्य सदस्यों और गगन के गुर्गों को लुधियाना के मामले में पकड़ने के लिए छापे मारे जा रहे थे. गगन लगभग तीन हफ्ते पहले हुई डकैती में शामिल पांच संदिग्धों में से एक है.गगनदीप जज उर्फ गगन जज और उसके गिरोह के सदस्य कथित तौर पर कांट्रैक्ट किलिंग के दो दर्जन मामलों समेत हत्या, जबरन वसूली, ऑटो स्नैचिंग और अन्य गंभीर आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं. गगन के एक अन्य फरार गैंगस्टर जयपाल से करीबी संबंध रहे हैं. ओसीसीयू के आईजी कंवर विजय प्रताप के निर्देशन में हुए इस आपरेशन की जानकारी देते हुए डीजीपी ने टीम की सफलता की सराहना की.

दोषी पवन को बचाने के लिए पिता ने चली नई तिकड़म, कहा- 'उसकी गवाही झूठी और मनगढ़ंत थी'

इस मामले को लेकर आईजी कंवर विजय प्रताप सिंह ने खुलासा किया कि गगन जज के कब्जे से एक पिस्तौल, दो मैगजीन और 50 जिंदा कारतूस के अलावा करीब 31 लाख रुपये नगद बरामद किए गए हैं. आईजी ने बताया कि यह गैंग टेलिफोन पर अपनी गतिविधियां लीक हो जाने से बचने के लिए अपने साथियों के साथ बातचीत के लिए वायरलैस हैंडसेट का इस्तेमाल करता था. उन्होंने आगे बताया कि एक चोरी की गई आई-20 कार के साथ इस गैंगस्टर के कब्जे से तीन वाकी-टाकी भी बरामद किए गए हैं.

जुम्मे की नमाज़ के बाद हिंसा की आशंका, छावनी में तब्दील हुई दिल्ली

कर्नाटक में फिर शुरू हुआ सियासी नाटक, सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ हुए 16 भाजपा विधायक

कोरोना के खतरे के बीच दिल्ली से आई राहत भरी खबर, 112 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -