कोरोना के खतरे के बीच दिल्ली से आई राहत भरी खबर, 112 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव
कोरोना के खतरे के बीच दिल्ली से आई राहत भरी खबर, 112 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खतरे के बीच देश की राजधानी दिल्ली के छावाला कैंप से राहत की बड़ी खबर सामने आई है. चीन के वुहान से लाए गए 112 लोगों की कोरोना वायरस की जाँच निगेटिव पाई गई है. चीन से लौटे इन लोगों में 36 विदेशी भी शामिल हैं. इन सभी को ITBP छावला शिविर में रखा गया था जहां क्वारंटाइन की आवश्यक अवधि पूरा करने के बाद उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगे​टिव पाया गया है। सभी 112 लोग आज से शिविर से जाना शुरू कर देंगे. 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक तमाम सिनेमा हॉल के बंद करने की घोषणा की गई है. दिल्ली सरकार द्वारा कोरोना को महामारी घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही दिल्ली में सभी सार्वजनिक स्‍थल, सरकारी कार्यालय, प्राइवेट कार्यालय वगैरह को रोज़ disinfect करना अनिवार्य किया गया. 

दिल्‍ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि इसके साथ ही जिन स्‍कूलों और कॉलेजों में एग्जाम नहीं हो रही हैं, वे सभी स्‍कूल-कॉलेज भी 31 मार्च तक बंद रहेंगे. भारत में अभी तक कोरोना वायरस के 73 कन्फर्म केस की पुष्टि हुई है. इससे पहले विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने बुधवार को इसे महामारी घोषित किया था.

10 महीने के निचले स्तर पर पहुंचे पेट्रोल के दाम, डीजल के भाव में भी बड़ी गिरावट

भारतीय बाज़ार में 45 मिनिट के लिए रोकी गई ट्रेडिंग, 12 वर्षों में पहली दफा हुआ ऐसा

2.30 लाख रुपये की घूस लेते हुए सीबीआइ ने इन लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -