पाकिस्तान से मँगवाई 34 करोड़ की हेरोइन, पंजाब में बसपा नेता दीदार सिंह गिरफ्तार

अमृतसर: पंजाब में राजनीति की आड़ में ड्रग तस्करी करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता दीदार सिंह को ड्रग तस्करी के आरोप में अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपी दीदार सिंह के कब्जे से पाकिस्तान से मंगवाई गई 34 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की थी। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को दो दिन की रिमांड पर लिया था, जिसमें महत्वपूर्ण जानकारियाँ निकल कर सामने आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई अहम जानकारियाँ दी हैं, जिनका पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी। दरअसल, पुलिस ने दीदार सिंह की निशानदेही पर लगभग साढ़े छह किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी। यह हेरोइन सरहद स्थित BSF की टापू टौकी के पास फेंसिंग पार खेत में रखे एक प्लास्टिक की बोरी से बरामद की गई थी। दीदार सिंह ने ये हेरोइन पाकिस्तानी तस्करों के जरिए मँगवाई थी। बताया जा रहा कि दीदार सिंह के पाकिस्तान के ड्रग तस्करों से गहरे ताल्लुकात हैं।

पुलिस सूत्रों के हवाले से की गई जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता दीदार सिंह ने पूछताछ दौरान कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। इससे ड्रग के धंधे में संलिप्त लोगों को सिंडिकेट को तोड़ने में पुलिस को आसानी होगी। वहीं, पुलिस के उच्च अधिकारी भी दीदार से गहन पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिसकर्मियों ने चोरी की रकम छीनकर चोरों को छोड़ा, SSP ने 4 को निलंबित कर भेजा जेल

कर्ज न चुका पाने के डर से युवक ने दो बहनों को उतारा मौत के घाट

इंस्टाग्राम यूजर्स सावधान! पैसा तीन गुना करने के नाम पर की जा रही है धोखाधड़ी

Most Popular

- Sponsored Advert -