पंजाब: पतंग दिलाने के बहाने मासूम के साथ दुष्कर्म
पंजाब: पतंग दिलाने के बहाने मासूम के साथ दुष्कर्म
Share:

लुधियाना: लुधियाना में डेहलों के गांव में एक युवक ने 8 वर्ष के बच्चे को पतंग दिलाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोपी ने बच्चे को धमकियां दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बोले। बच्चे ने घर पहुंच कर दर्द भरी बात कही। परिवार वालों के पूछने पर उसने सारी बात बताई। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस तक पहुंचे गई। 

थाना डेहलों की पुलिस ने बच्चे के परिवार वालों की शिकायत पर गांव बूटा निवासी प्रभजोत सिंह जोत के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को इलाके से ही हिरासत में लिया जा चुका है। उधर, पुलिस ने बच्चे की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया शुरु कर दी है। बच्चे के परिवार वालों द्वारा पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वह क्षेत्र में ही खाली प्लाट के पास खेल रहा था। इसी बीच आरोपी ने मौका देखा और उसे पतंग दिलाने के नाम पर अपने साथ लेकर चले गए है। 

इसी दौरान बच्चे के साथ आरोपी ने कुकर्म किया और बाद में बच्चे को डरा धमका दिया कि वह इस बारे में किसी को कुछ ना बोले। बच्चा जब घर पहुंचा तो उसके गुप्तांग में बहुत दर्द होने लगा तो वह रोते हुए परिवार वालों के पास पहुंचा और सारी बात बता दी है। इसके उपरांत इसकी जानकारी पुलिस को दी जा चुकी है। जांच अधिकारी एएसआई दलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने इलाके से ही हिरासत में ले लिया गया है। उसे अदालत में पेश किया जाएगा। उधर, पीड़ित की मेडिकल जांच करवाई जा रही है। जल्द ही उसके स्वैब जांच के लिए भेज दिए जाएंगे।

सिर तन से जुदा की धमकी, मोहम्मद अनस के आतंक से डरकर परिवार ने किया पलायन

'मुंबई में 1993 जैसे बम ब्लास्ट होंगे..', धमकी देने वाला नबी याह्या खान गिरफ्तार

किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंका, 4 दिनों तक बेहोश पड़ा रहा शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -