सिर तन से जुदा की धमकी, मोहम्मद अनस के आतंक से डरकर परिवार ने किया पलायन
सिर तन से जुदा की धमकी, मोहम्मद अनस के आतंक से डरकर परिवार ने किया पलायन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के मीरपुर छावनी क्षेत्र में शोहदे के आतंक से परेशान पिता अपनी बेटी को बचाने के लिए पूरे परिवार के साथ पलायन कर गया। मोहम्मद अनस नामक युवक ने तीन वर्षों से इस परिवार की जिंदगी नरक बना रखी है। परेशान परिवार ने अपने घर को कौड़ियों के भाव बेच दिया और वह इलाका छोड़कर चला गया, तो आरोपी मोहम्मद अनस छात्रा के कॉलेज पहुंच गया। कॉलेज के भीतर घुस कर आरोपी ने पीड़िता का दुपट्टा फाड़ दिया और विराध पर तेजाब से नहलाने, सिर तन से जुदा करने की धमकी दी। पुलिस ने छेड़छाड़ और धमकी का मामला दर्ज किया है। हालाँकि, अभी तक आरोपित मो. अनस की गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है। बता दें कि इससे पहले इसी छात्रा से छेड़छाड़ में अनस को जेल भेजा गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, मीरपुर निवासी छात्रा के पिता रक्षा विभाग में कर्मचारी हैं। उनकी 19 साल की बेटी किदवई नगर स्थित बृहस्पति महाविद्यालय में पढ़ती है। पिता ने बताया कि मीरपुर में उनके घर के सामने ही मो.अनस का घर है। वह बीते 3 वर्षों से बेटी को परेशान कर रहा है। 2020 में बेटी हाईस्कूल में थी, तब अनस ने साथियों के साथ उसे किडनैप कर बलात्कार करने का प्रयास किया था। रेलबाजार थाने में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया। 21 अक्तूबर 2020 को उसे जेल भेजा गया और 17 नवंबर को वह जमानत लेकर वापस आ गया। तब से वह बेटी को आए दिन तंग करता है।

मोहम्मद अनस की हरकत से परेशान पिता ने बताया कि बेटी को बचाने के लिए 42 वर्गमीटर में बना 3 मंजिला मकान केवल 29 लाख में बेच डाला, जबकि घर की बाजार में कीमत कम से कम 70 लाख रुपये है। परिवार शनिवार को शहर में ही दूसरे स्थान पर शिफ्ट हो गया। डरी छात्रा ने कालेज जाना छोड़ दिया है।

किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंका, 4 दिनों तक बेहोश पड़ा रहा शख्स

दहेज में नहीं मिली जैकेट तो आगबबूला हो गया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

गोवा: बच्चों का गला घोंटकर फांसी के फंदे पर झूल गया पिता, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -