पंजाब: मातारानी के जागरण में तलवारों से हमला, महिलाओं से बदसलूकी, लोग बोले- प्रशासन की मिलीभगत
पंजाब: मातारानी के जागरण में तलवारों से हमला, महिलाओं से बदसलूकी, लोग बोले- प्रशासन की मिलीभगत
Share:

अमृतसर: पंजाब के जालंधर में माता के जागरण में घुस कर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने मातारानी के जागरण में हमला किया, जहाँ अपरदियों ने महिलाओं के साथ बदसलूकी की और विरोध करने वालों से मारपीट की। यही नहीं, हमलावरों ने माता की ज्योति पर भी तलवार से वार किया। आरोपित नशे में धुत्त थे। जागरण में मौजूद भक्तों का कहना है कि इस घटना में प्रशासन की भी मिलीभगत है।  

 

जानकारी के अनुसार, यह घटना रविवार (13 नवंबर) को बाबू लाभ सिंह नगर की है। यहाँ माता के जागरण में नशे में धुत 2 युवक घुस आए। दोनों ने प्रसाद बाँट रहे लोगों के साथ बदसलूकी की। इसके बाद उन्हें बाहर कर दिया गया। दोनों कुछ देर बाद फिर आ गए और तलवारों से जागरण में मौजूद लोगों पर हमला करने लगे। जब कुछ महिलाओं ने उनकी इस हरकत का विरोध किया, तो आरोपियों ने उन पर भी वार किया। हमले में कुछ लोगों के जख्मी हो गए हैं, जिनमे से कुछ महिलाएँ भी हैं।

चश्मदीदों का कहना है कि हमलावरों ने जागरण में रखी गई मातारानी की ज्योति पर भी तलवार मारी। हमले से बचने के लिए कई लोग छिपने लगे और मौके पर भगदड़ मच गई। इस घटना से पूरे इलाके का माहौल तनावपूर्ण हो गया और जागरण बंद हो गया। जागरण के लिए आई बैंड पार्टी भी सामान समेट कर वहाँ से रवाना हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त फ़ोर्स के साथ पहुँचे और स्थानीय थाना प्रभारी जितेंद्र ने लोगों से फिर से जागरण शुरू करने का निवेदन किया और आरोपितों को जल्द अरेस्ट करने का आश्वासन दिया।

इस घटना के बाद हिन्दू समाज के नाराज लोगों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोगों को पुलिस के सामने विरोध करते देखा जा सकता है। एक महिला कह रही है कि, 'आज धार्मिक कार्यक्रम है तो ये हमला हुआ है। कल किसी लड़की की शादी हुई तो क्या होगा।' इसी महिला ने आगे कहा कि यदि ऐसी गुंडागर्दी है फिर तो शहर में रहने का लाभ ही क्या है। कार्यक्रम में महिलाओं के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी भी मौजूद नज़र आ रहे हैं।

'मुझे अपनी गोद में बैठाकर मेरे गुप्तांगों को छूता था', चार्जशीट में लिंगायत संत शिवमूर्ति पर कई खुलासे

इंदौर : फिर शर्मसार हुआ शहर, बीच सड़क पर चलता रहा ड्रामा

कुत्ते के गले में बाँधा जंजीर का फंदा और लटका दिया, दर्दनाक घटना ने उड़ाए सबके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -