पंजाब: गुरूद्वारे में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, सामने आया दिल दहला देने वाला Video
पंजाब: गुरूद्वारे में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, सामने आया दिल दहला देने वाला Video
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मोगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों का एक समूह स्थानीय गुरुद्वारे से चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को ग्रिल से बांध कर मारपीट करता नजर आ रहा है। बाद में पीड़ित की मृत्यु की पुष्टि की गई, क्योंकि उसने चोटों के कारण दम तोड़ दिया था। यह घटना 15 अक्टूबर को हुई थी, हालांकि, घटना का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद ही यह सामने आया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना मोगा जिले के बाघापुराना के गुरुसर मारी मुस्तफा गांव में सामने आई। यहां कथित तौर पर करम सिंह नाम का एक व्यक्ति (कुछ रिपोर्टों में उजागर सिंह कहा गया है) गुरुद्वारा गुरुपुरी साहिब में घुस गया और "गुल्लक" से कुछ पैसे चुरा लिए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 14 अक्टूबर की रात कथित तौर पर कुछ लोग गुरुद्वारे में घुसे, कैश बॉक्स (गुल्लक) तोड़ दिया और पैसे चुरा लिए। बाद में जब सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो स्थानीय लोगों ने आरोपी की पहचान कर ली और उसे पकड़ लिया। 

 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कई लोग पीड़ित को खींचकर लाठियों से पीट रहे हैं और उसके हाथ ग्रिल पर रखे हुए हैं। 30 वर्षीय पीड़ित करम सिंह को बाद में अस्पताल ले जाया गया, हालांकि, उन्होंने दम तोड़ दिया। पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि अभी ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने नहीं आई है।  उधर, सब-डिवीजन बाघापुराना के डीएसपी जसजोत सिंह ने कहा है कि पुलिस ने गुरुसर माड़ी गांव के छह निवासियों की पहचान कर उनके खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

DSP ने कहा कि, 'हमने मृतक के परिवार द्वारा दिए गए लिखित बयान के आधार पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन अब जब मृतक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, तो हमने आईपीसी की धारा 302, 342, 148, 149 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है।'

मृतक पीड़ित की मां खेत मजदूर के रूप में काम करती है, उन्होंने बताया कि, जिस दिन यह घटना घटी, उस दिन उनका बेटा घर पर अकेला था। सीतो कौर ने मीडिया को बताया कि घटना से कुछ दिन पहले वह अपने पति के साथ काम के सिलसिले में राजस्थान गयी थी। वहां उसे सूचना मिली कि उसके बेटे की मौत हो गयी है। उसने आरोप लगाया कि उसके बेटे को वहां रखा गुल्लक चुराने के आरोप में बंधक बना लिया गया।

'डकैती, लूट, बलात्कार, सभी अपराधों में नंबर-1 हैं मुसलमान..', बदरुद्दीन अजमल के बयान से मचा बवाल

शादी के बाद भी प्रेमी से मिलती थी महिला, रोड़ा बन रहे पति को ऐसे उतारा मौत के घाट

मुंबई में युवती की अधजली लाश मिली, किसने मारा, क्यों मारा ? जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -