शादी के बाद भी प्रेमी से मिलती थी महिला, रोड़ा बन रहे पति को ऐसे उतारा मौत के घाट
शादी के बाद भी प्रेमी से मिलती थी महिला, रोड़ा बन रहे पति को ऐसे उतारा मौत के घाट
Share:

जमुई: बिहार के जमुई जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ ई-रिक्शा चालक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के क़त्ल का षड्यंत्र रचा. तत्पश्चात, डेढ़ लाख रुपये में शूटर हायर गोली मरवा दी. लोगों ने जब ई-रिक्शा चालक को चोटिल अवस्था में देखा तो तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की पत्नी के साथ ही उसके प्रेमी तथा अन्य अपराधियों को पकड़ लिया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. प्राप्त खबर के मुताबिक, पिछले 24 अक्टूबर को जाजल मोड़ के पास सिकंदरा निवासी ई-रिक्शा चालक राजा कुमार को अपराधियों ने तीन गोलियां मारी थीं. घटना के पश्चात् गंभीर अवस्था में चोटिल ई-रिक्शा चालक को जमुई सदर चिकित्सालय पहुंचाया गया था, जहां हालत गंभीर होने पर पटना रेफर कर दिया गया था. फिलहाल चोटिल राजा कुमार का पटना के पीएमसीएच में उपचार चल रहा है. इस मामले को लेकर जमुई के पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने SIT का गठन किया था. SIT ने घटना के 3 दिनों पश्चात् मामले का खुलासा कर दिया. तत्पश्चात, पुलिस ने ई-रिक्शा चालक राजा कुमार की पत्नी समेत 5 व्यक्तियों को हथियार और नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमुई सदर थाना क्षेत्र के अभयपुर निवासी छोटू ठाकुर उर्फ नामदेव, सोनू कुमार एवं विष्णु कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकिल, पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, मोबाइल और 80 हजार रुपये कैश जब्त किया गया है. पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के मरकट्टा से अमित कुमार ठाकुर तथा सिकंदरा से राजा कुमार की पत्नी लक्ष्मी देवी को भी गिरफ्तार किया. वही राजा की पत्नी लक्ष्मी का अमित कुमार के साथ शादी से पहले से ही अफेयर चल रहा था. शादी होने के पश्चात् भी अमित प्रेमिका से मिलने उसके घर जाता था. हालांकि इस बात की खबर राजा को नहीं थी. राजा की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. फिर महिला के प्रेमी अमित कुमार ने सदर थाना क्षेत्र के अभयपुर निवासी छोटू, सोनू तथा विष्णु को एक लाख चालीस हजार में राजा के क़त्ल की सुपारी दी.

सुपारी लेने के पश्चात् अपराधियों ने 23 अक्टूबर को राजा के क़त्ल की योजना बनाई थी. इसके लिए छोटू कुमार ने राजा को फोन कर उसका ई-रिक्शा किराए पर लेने की कोशिश की. छोटू ने कहा था कि उसे खड़गौर जाना है, इसके लिए किराए पर ई-रिक्शा चाहता है, मगर उस दिन ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज नहीं होने से नहीं मिला. राजा ने अपने ई-रिक्शा वाले दोस्त को भेज दिया. छोटू तथा उसके साथियों ने जब देखा कि राजा की जगह कोई और ई-रिक्शा लेकर आया है, तब उन्होंने उसे वापस लौटा दिया. तत्पश्चात, दोबारा 24 अक्टूबर को अपराधी सिकंदरा पहुंचे, जहां उन्होंने राजा के ई-रिक्शा को 600 रुपये में किराए पर बुक किया तथा छोटू ई-रिक्शा में बैठ गया. थोड़ी दूर जाने के पश्चात् उसने ई-रिक्शा रुकवाकर राजा की पीठ में तीन गोलियां मार दीं. तत्पश्चात, पीछे से मोटरसाइकिल से आ रहे अपने साथियों के साथ वह भाग गया. 

भारत पर प्रियंका गांधी को 'शर्म' आ गई, फिलिस्तीनियों के लिए छलका दर्द.., सरकार पर खूब निकाली भड़ास

MP के लिए सपा ने जारी की 35 उम्मीदवारों की पांचवी सूची, जानिए शिवराज के खिलाफ किसे बनाया प्रत्याशी?

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का बड़ा कबूलनामा, कहा- हाँ, सवाल डालने के लिए हीरानंदानी को दिया था संसद का लॉगिन ID और पासवर्ड !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -