नशे की लत के चलते तस्कर बनी युवती, पुलिस ने साथी सहित पकड़ा

Jul 16 2019 03:15 PM
नशे की लत के चलते तस्कर बनी युवती, पुलिस ने साथी सहित पकड़ा

लुधियाना: पंजाब में नशे की आदत ने एक युवती को तस्कर बना दिया। लुधियाना जिले के थाना हैबोवाल की पुलिस ने उसे उसके साथी के साथ हिरासत में लेकर 230 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी न्यू माया नगर निवासी सन्नी और न्यू पटेल नगर निवासी ज्योति के विरुद्ध नशा तस्करी का केस दर्ज कर लिया है। थाना हैबोवाल के एसएचओ इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस पार्टी ने बलोकी रोड पर नाकाबंदी कर रखी थी। 

इसी दौरान दोनों आरोपी एक्टिवा पर सवार होकर गुजर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को नाकाबंदी के दौरान रोक कर चेकिंग की तो वह घबरा गए। तलाशी के दौरान पुलिस को नशीला पदार्थ मिला। वह देहात इलाकों से नशीला पाउडर लाकर बड़े बड़े शहरों में सप्लाई करते हैं। आरोपी सन्नी के खिलाफ पहले भी लूटपाट और नशा तस्करी के लगभग आधा दर्जन शिकायतें दर्ज हैं। 

वह जमानत पर बाहर आया हुआ है। आरोपी युवती ज्योति को भी नशा करने की लत थी और दोनों की मुलाकात भी नशा तस्करी के दौरान ही हुई थी। ज्योति के खिलाफ भी नशा तस्करी का एक केस थाना हैबोवाल में दर्ज है। ज्योति भी फ़िलहाल जमानत पर बाहर है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को पुलिस हिरासत पर भेज दिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।  

घर के बाहर से दिनदहाड़े अगवा हुआ तीन वर्षीय बच्चा, जांच में जुटी 5 थानों की पुलिस

विशाखापट्टनम में दिनदहाड़े युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बुजुर्ग को नशीला पदार्थ पिलाकर, महिला ने बनाया अश्लील वीडियो और फिर...