घर के बाहर से दिनदहाड़े अगवा हुआ तीन वर्षीय बच्चा, जांच में जुटी 5 थानों की पुलिस

Jul 15 2019 03:20 PM
घर के बाहर से दिनदहाड़े अगवा हुआ तीन वर्षीय बच्चा, जांच में जुटी 5 थानों की पुलिस

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बैरागढ़ चीचली गांव से 3 वर्षीय एक बच्चे के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. वरुण मीना नाम का यह बच्चा कल लगभग शाम 7 बजे घर के बाहर खेल रहा था. कुछ समय बाद जब बच्चे को देखने परिवार वाले बाहर आए तो उसका कोई पता न चला. ऐसे में बच्चे की खोज शुरू की गई, जिसमें यह जानकारी सामने आई कि एक क्रेटा कार उसी समय चीचली गांव से कैरवा डैम की ओर के लिए निकली है. गाड़ी रास्ते के नाके को तोड़ते हुए वहां से गुजरी है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस बल ने केरवा डैम के जंगलों की भी तलाशी ली है. साथ ही बच्चे के घर के आस-पास की भी तलाशी ली जा रही है. हालांकि सर्चिंग करने के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है. घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द बच्चे को खोज लिया जाएगा. बच्चे के पिता विपिन मीणा इलेक्ट्रिशियन का कार्य करते हैं, तो वहीं बच्चे के दादा वन विभाग में नौकरी करते हैं.

बच्चे का पूरा परिवार का खेती भी करता है. हालांकि बच्चे के अपहरण के पीछे की वजह क्या है यह भी अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. वहीं इस क्षेत्र में इस तरह की भी अफवाह बीते कई दिनों से उड़ रही है कि क्षेत्र में बच्चों को उठाने वाला कोई गिरोह काम कर रहा है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. डीआईजी इरशाद वली का कहना है कि कोशिश की जा रही है, जल्दी गुमशुदा बच्चे को ढूंढ लेंगे.

चरित्र पर था संदेह, किया प्रेमिका के ये हश्र

बुजुर्ग को नशीला पदार्थ पिलाकर, महिला ने बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

प्रेमिका से शादी करने के लिए मालिक के साथ किया ऐसा काम