बुजुर्ग को नशीला पदार्थ पिलाकर, महिला ने बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
बुजुर्ग को नशीला पदार्थ पिलाकर, महिला ने बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

आजकल होने वाले अपराध के मामले सबको हैरान करने वाले है. हाल ही में दिल्ली से सटे गुरुग्राम के हरसरू गांव से अपराध का एक नया मामला सामने आया है. इस मामले में, एक महिला ने बुजुर्ग को अपने जाल में फंसा के उसका कैश और प्रॉपर्टी खुद के नाम करवाकर लगातार ब्लैकमेल करने लगी. पुलिस ने 64 वर्षीय बुजुर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज कर ब्लैकमेलर महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक, सरकारी विभाग से रिटायर्ड बुजुर्ग की अप्रैल में एक महिला से मुलाकात हुई थी. उसने अपने बच्चों के एडमिशन के लिए बुजुर्ग से केंद्रीय विद्यालय में सिफारिश करने को कहा था, जिसके बाद लगातार दोनों के बीच मुलाकात होती रही.

इस मामले में प्रेसवार्ता करते हुए पुलिस ने बताया की एक दिन आरोपी महिला ने बुजुर्ग को अपने फ्लैट पर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद उनको बेहोशी छा गई. होश में आने के बाद जब बेसुध हालत में बुजुर्ग अपने घर पहुंचा तो महिला ने बुजुर्ग को बताया कि बेहोशी के दौरान उसने अपने साथ कुछ अंतरंग वीडियो बनाए थे, जो उसके मोबाइल में मौजूद हैं. बस यहीं से ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो गया.

पुलिस के मुताबिक, वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दे कर महिला आए दिन बुजुर्ग से पैसे ऐंठा करती थी. उसने पहले हरसरू में एक जमीन अपने नाम करवा ली, इसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर 92 में एक फ्लैट के कागज भी अपने कब्जे में ले लिए. ब्लैकमेलिंग का ये खेल सिर्फ इतने में ही नहीं रुका. इस बार उसने ट्यूलिप सोसाइटी में फ्लैट दिलाने की मांग की. जिसके बाद बुजुर्ग ने गुरुग्राम पुलिस से शिकायत की और महिला को गिरफ्तार करवाया.

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

फाटे कपड़ों में मिली कोस्ट गार्ड अफसर की लाश, रेप की आशंका

13 साल की बच्ची के साथ कोल्ड्रिंक पीला के दुष्कर्म, सीएम ने दिए जांच के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -