कार्यालय में घुसकर महिला अधिकारी को मारी गोली, पकड़े जाने पर आरोपी ने किया ये काम
कार्यालय में घुसकर महिला अधिकारी को मारी गोली, पकड़े जाने पर आरोपी ने किया ये काम
Share:

अमृतसर: पंजाब के खरड़ इलाके में एक महिला अधिकारी की शुक्रवार को उनके कार्यालय में एक अज्ञात हमलावार ने गोली मारकर हत्या कर दी है. महिला अधिकारी का नाम डॉक्टर नेहा शौरी बताया जा रहा है, वो जोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी ऑफ फूड एंड एडमिनिस्ट्रेशन में ड्रग इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थीं. हमलावार ने डॉक्टर नेहा पर ड्रग एंड केमिकल टेस्टिंग लेबोरेटरी में ताबड़तोड़ कई गोलियां दागी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वो भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया, तो उसने खुद को भी गोली मार ली, अब उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

महिला अधिकारी नेहा की हत्या से उनके परिवार में मातम का माहौल है. मामले की जानकारी मिलते ही पंजाब पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और जांच आरंभ कर दी गई है. पुलिस ने महिला अधिकारी नेहा की लाश को पॉस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस ने कहा है कि अधिकारी नेहा शौरी खरड़ में दवा-खाद्य रासायनिक प्रयोगशाला में कार्यरत थीं और वे मोहाली-रोपड़ जिलों के लाइसेंस का कार्य संभालती थी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मोरिंडा के निवासी आरोपी बलविंदर सिंह ने महिला अधिकारी के दफ्तर में शुक्रवार सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर घुसकर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से नेहा को एक के बाद एक तीन गोलियां मारीं. शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी मोरिंडा में मेडिकल शॉप चलाता था और 2009 में महिला ड्रग इंस्पेक्टर नेहा ने उसकी दुकान पर रेड मारी थी और वहां से कथित रूप से भारी मात्रा में नशीली दवाएं बरामद की थीं. इसके साथ ही नेहा ने उसके दवा दुकान का लाइसेंस रद्द कर दिया था. हत्या के मकसद का पता नहीं चल पाया है, किन्तु लाइसेंस रद्द करने को ही हत्या का कारण माना जा रहा है.

खबरें और भी:-

ग्रामीण को दिखा बोरे से निकलता हुआ खून, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

मुजफ्फरपुर में घूम-घूम कर बदमाशों ने राहगीरों पर बरसाईं गोलियां

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -