ग्रामीण को दिखा बोरे से निकलता हुआ खून, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

उदयपुर : शहर के एक गांव में शुक्रवार सुबह बोरे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव एक बोरे में बंद था। बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह की वारदातें हो चुकी है. वही इस वारदात के बाद शहर में सनसनी का माहौल है.

मुजफ्फरपुर में घूम-घूम कर बदमाशों ने राहगीरों पर बरसाईं गोलियां

इस तरह मिला शव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर के सवीनाखेड़ा में लोगों को सड़क किनारे एक बोरा दिखाई दिया। बोरे एक तरह से खुला था तथा उसमें किसी का शव दिखाई दे रहा था। इसका पता चलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बोरे से शव को निकाला। लोगों से पूछताछ की तो किसी ने भी मृतक को नहीं पहचाना। 

अर्धनग्न अवस्था में मिला गुमशुदा बालक का शव

अर्धनग्न हालत में मिला शव 

जानकारी के मुताबिक इस पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में भिजवा दिया। पुलिस मृतक की पहचान करने में लगी है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कहीं और कर शव यहां फेंका गया है। वही एक अन्य मामले में शहर के गढ़ी सांपला गांव में शुक्रवार को एक 8 साल के बच्चे का शव अर्धनग्न हालत में मिला। बच्चा गुरुवार को पड़ोस में हो रही शादी में गया था। वापिस नहीं लौटा तो परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दी थी। शव की सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच की। बता दें शहर में इस घटना के बाद से भय का माहौल है.

तनाव ग्रस्त किसान ने पत्नी समेत दो बच्चों को दी दर्दनाक मौत

यूपी के कासगंज में माँ-बेटे को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

घर में घुसे बदमाश मां-बेटी पर किया चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, माँ की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -