पंजाब के मुख्यमंत्री मान दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे के लिए लक्जरी बसें शुरू करेंगे
पंजाब के मुख्यमंत्री मान दिल्ली के आईजीआई हवाई अड्डे के लिए लक्जरी बसें शुरू करेंगे
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को घोषणा की कि 15 जून को, सुरुचिपूर्ण वोल्वो बसें पंजाब से दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाई अड्डे के लिए दौड़ना शुरू कर देंगी।

उन्होंने कहा, 'लोगों ने हमें माफिया को नष्ट करके राज्य की सेवा करने का जनादेश दिया है.' मुख्यमंत्री ने वॉल्वो बस सेवा शुरू करने की घोषणा करते हुए एक वीडियो संदेश में कहा, 'हमारी सरकार ने पहले ही हमारी नई आबकारी नीति के साथ शराब माफिया को कम कर दिया है, और अब मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि अब परिवहन माफिया भी अतीत की बात होगी.'

मान ने इस तथ्य की निंदा की कि निजी ट्रांसपोर्टरों ने दशकों से इस मार्ग पर बसों का संचालन किया है, "अपनी सनक और कल्पनाओं के अनुसार मूल्य निर्धारण करके जनता को लूटना," उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने बाजार पर एकाधिकार कर आम जनता का शोषण किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कई एनआरआई जो दूसरे देशों से पंजाब आए थे, उन्होंने हमेशा उनसे शिकायत की थी कि इस रूट पर केवल निजी कंपनियों को ही बसों के संचालन की अनुमति क्यों दी गई और सरकारी बसों को इस पर क्यों नहीं चलने दिया गया।

उन्होंने दावा किया कि परिवहन माफिया को रोकने के लिए, "पंजाब की जन-समर्थक सरकार इन सुपर डीलक्स बसों को चलाएगा," जो यात्रियों को निजी ट्रांसपोर्टरों द्वारा चार्ज किए जाने वाले आधे से भी कम शुल्क लेगी और दोगुनी सुविधाएं प्रदान करेगी।  उन्होंने कहा कि इन बसों को पंजाब रोडवेज और PUNBUS वेबसाइटों पर आसानी से बुक किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इन बसों के लिए समय सारिणी, दोनों से आने और जाने के लिए, इन वेबसाइटों पर भी प्रकाशित की जाएगी।

धर्मशाला के दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

मुसलमानों ने हनुमान मंदिर पर फेंके पत्थर, नूपुर के बयान पर रांची में मचा बवाल

1000 साल तक संस्कृति, भाषा और धर्म के लिए लड़ा भारत, लेकिन छिपा दिया गया इतिहास- अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -