पंजाब के सीएम चरनजीत चन्नी के बेटे ने की शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे नवजीत सिंह ने रविवार को मोहाली के एक गुरुद्वारे में सादे समारोह में शादी कर ली। मोहाली के सच्चा धन गुरुद्वारा में आयोजित समारोह में कांग्रेस के कई नेता- मंत्री, संसद सदस्य और विधायक शामिल हुए।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू स्पष्ट रूप से अनुपस्थित रहे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सिद्धू लखनऊ से विमान से वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए मंत्री विजय इंदर सिंगला और विधायक डॉ राज कुमार चब्बेवाल के साथ गए थे। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "नवरात्रों के दौरान आदिम मां के दर्शन सहक्रियात्मक हैं... आत्मा से सभी गंदगी को धोते हैं !! माता वैष्णो देवी के चरण कमलों में धन्य हैं।" नवजीत ने मोहाली जिले के डेरा बस्सी के पास अमलाला गांव की रहने वाली इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरंधीर कौर से शादी की।

सिख रीति-रिवाजों के अनुसार 'आनंद कारज' गुरुद्वारा सच्चा धन में किया गया था। अपने बेटे के बगल में बैठे हुए, मुख्यमंत्री खुद एसयूवी को गुरुद्वारे तक ले गए। पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, कांग्रेस महासचिव हरीश रावत, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, ओपी सोनी, मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, ब्रह्म मोहिंद्रा, परगट सिंह, तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, विधायक राणा गुरमीत सोढ़ी, सांसद मनीष तिवारी सहित अन्य मौजूद थे। अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह भी शादी में शामिल हुए। सिंह ने गुरुद्वारे में दंपति और चन्नी के परिवार के साथ लंगर लगाया।

साइबर यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं स्वरा भास्कर, दर्ज करवाई FIR

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं', जरूर पढ़िए अमिताभ के यह सुपरहिट डायलॉग्स

क्या आज मिलेगी आर्यन खान को जमानत?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -