स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, विदेशों से लाइ गईं थी लड़कियां
स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, विदेशों से लाइ गईं थी लड़कियां
Share:

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर शहर के सिविल लाइन थाने की पुलिस ने रेड मरते हुए 28 लोगों को हिरासत में लिया है। यह कार्रवाई स्पा सेंटरों पर की गई है। पकड़े गए लोगों में 12 से अधिक विदेशी लड़कियां भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस सभी लोगों के डाक्यूमेंट्स जांच रही है। ACP परविंदर कौर ने बताया है कि मामले की तफ्तीश करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि स्पा सेंटरों के मालिकों को विदेशी लड़िकयों के पासपोर्ट और अन्य कागज़ात लाने के लिए कहा है। पता चला है कि कार्रवाई की सूचना मिलते ही स्पा सेंटरों के मालिक फरार हो गए हैं। वहीं, सिविल लाइन थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि राउंडअप किए सभी आरोपितों को सिविल लाइन में रखा है।

दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ स्पा सेंटर और मसाज पार्लर थाइलैंड, मलेशिया, नेपाल, भूटान के अतिरिक्त भारत के अरुणाचल प्रदेश से लड़कियां मंगवाकर कारोबार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, आरोपित स्पा सेंटरों की आड़ में जिस्मफरोशी कर रहे हैं। विदेश से मंगवाई लड़कियों को टूरिस्ट वीजा पर यहाँ लाया जाता है और स्पा सेंटरों में गलत काम करवाया जाता है। इसी आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने क्रिस्टल चौक के निकट स्थित दो मसाज सेंटर और कंपनी बाग के पास स्पा सेंटर पर छापामारी कर 28 लोगों को हिरासत में लिया है।

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब

मुंह में कपड़ा ठूंसकर 19 वर्षीय युवती से बलात्कार, फिर दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -