ऐसे सेलिब्रेट करेंगे पुनीश-बंदगी अपना पहला वैलेंटाइन्स
ऐसे सेलिब्रेट करेंगे पुनीश-बंदगी अपना पहला वैलेंटाइन्स
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के एक्स कंटस्टेंट पुनीश और बंदगी के प्यार के किस्से जग ज़ाहिर हैं. बिग बॉस हाउस में परवान चढ़ा यह प्यार अभी भी यूं ही बरक़रार है. बिग बॉस हाउस से बहार निकलने पर भी यह कपल अपने इस रिश्ते को एन्जॉय करता दिखाई देता है. हाल ही में पुनीश और बंदगी को सभ्यसाची की बर्थडे पार्टी में देखा गया था. जहां शो की विनर रही शिल्पा भी सबके साथ एन्जॉय करती नज़र आईं थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के ज़रिये पुनीश ने अपने रिलेशन के बारे में बताया और कहा कि यह उनका बंदगी के साथ पहला वैलेंटाइन्स डे है, और वह इसे बड़े ही यादगार तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं. पुनीश ने अपनी और बंदगी की कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम के ज़रिये शेयर किया है, जहां यह कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहा है.

 

इस फोटो में बंदगी ने एक हिंदी पंजाबी सॉन्ग 'ना ना' के एक लिरिक का बोर्ड पकड़ा हुआ है. फोटोस में दोनों बड़े मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. पुनीश, बंदगी के लिए इस वैलेंटाइन्स को बड़ा ही स्पेशल बनाने में लगे हुए हैं. वैसे इस खबर से हटकर एक खबर और है जिसने काफी सुर्खियां बटोर रखी हैं, वो यह है कि बंदगी भी जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू दे सकती हैं. अब इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है, यह तो आगे पता चल ही जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस का हिस्सा न होने पर भी चर्चा में थी गहना वशिष्ठ, जानिए वजह

टीवी कलाकार जो कर रहे हैं शादी

करण जौहर का शो छोड़ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -