करण जौहर का शो छोड़ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में रानी मुखर्जी
करण जौहर का शो छोड़ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में रानी मुखर्जी
Share:

टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता राम कपूर इन दिनों अपने हास्य टीवी शो 'कॉमेडी हाई स्कूल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. कहा जा रहा है कि, वह अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बहुत बड़े फैन है और उनको लेकर काफी उत्साही है. दरअसल बात यह है कि, अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में जुटी हुई है जिसके चलते वह राम कपूर के शो 'कॉमेडी हाई स्कूल' में भी शिरकत करेगी.

इस बात की जानकारी अभिनेता राम कपूर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दी. राम कपूर ने अपने बयान में कहा कि, "पूरी टीम प्रतिभाशाली रानी मुखर्जी की बड़ी प्रशंसक है और शो मैं उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं. हमें यकीन है कि यह पूरी तरह से मनोरंजन से भरी कड़ी होगी." बता दे कि, राम कपूर के साथ इस शो में गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता जैसे कलाकार भी होंगे.

इससे पहले रानी करण जौहर के शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में नजर आने वाली थी लेकिन तबियत ख़राब होने की वजह से वह शो का हिस्सा नहीं बन पाई. फिल्म 'हिचकी' में रानी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जिसको नर्वस सिस्टम में प्रॉब्लम होने के चलते वो हकलाती है. लेकिन हकलाने के बावजूद वह स्कूल के बच्चों को पढ़ाती हैं, रानी मुखर्जी ने इस फिल्म में एक टीचर का रोल अदा किया है.

ये भी पढ़े

 

इंटिमेट सीन के बाद ऐसा फोटोशूट करवाया जेनिफर ने

देखें, गौतम और पंखुड़ी की मेहंदी रस्म की तस्वीरें

सामने आई कपिल शर्मा की बीवी की शर्मनाक तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -