विग्नेश शिवन और नयनतारा ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा
विग्नेश शिवन और नयनतारा ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा
Share:

यह एक सर्वविदित तथ्य है कि विग्नेश शिवन और नयनतारा पिछले काफी समय से एक साथ हैं। जबकि युवा और प्यारे जोड़े की शादी की योजनाओं की कई खबरें आई हैं, निर्देशक विग्नेश शिवन ने आखिरकार अपनी शादी की योजना का खुलासा कर दिया है। इस जोड़े ने कुछ साल पहले अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था और जब से उन्होंने किया है, दोनों को अक्सर एक-दूसरे की कंपनी में देखा जाता है। 

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ हाल ही में बातचीत में, विग्नेश शिवन ने खुलासा किया है कि वह और नयनतारा दोनों अपनी शादी के लिए पैसे बचा रहे हैं, क्योंकि इसमें बहुत खर्च होगा और कोरोनावायरस को भी दूर करना होगा। अपने पसंदीदा गंतव्य पर एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में, विग्नेश शिवन ने खुलासा किया कि नयनतारा के साथ कोई भी जगह उनकी पसंदीदा है। दिलचस्प बात यह है कि युवा निर्देशक ने अपनी महिला प्रेम के बारे में कुछ अज्ञात रहस्यों का भी खुलासा किया। 

उन्होंने खुलासा किया कि नयनतारा रात के खाने के बाद घर पर सभी बर्तन धोती हैं। लेडी सुपरस्टार और उनके बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन इस लॉकडाउन के दौरान एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। पहले के एक साक्षात्कार में, विग्नेश ने कहा कि, नयनतारा दोनों की खुद पेशेवर महत्वाकांक्षाएं हैं और वे शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्हें हासिल करना चाहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वे शादी के बारे में तब सोचेंगे जब वे प्यार में बोर हो जाएंगे। इस बीच, काम के मोर्चे पर, विग्नेश शिवन अपनी आगामी फिल्म 'काथु वकुला रेंदु का' की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

6 फेरे होने के बाद दुल्हन ने रुकवा दी शादी, बेरंग वापस लौटी बरात

शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर रोहित, सीएम एमके स्टालिन भी हुए शामिल

मन की बात में बोले PM मोदी- 'एक जुलाई को मनाया जाएगा नेशनल डॉक्टर्स डे '

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -