इस एक्टर ने छोड़ा 'सिर्फ तुम' सीरियल, ऐसे खत्म होगा सफर
इस एक्टर ने छोड़ा 'सिर्फ तुम' सीरियल, ऐसे खत्म होगा सफर
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर पुनीत चौकसी ने शो 'सिर्फ तुम' को छोड़ दिया है, क्योंकि उनका ट्रैक ख़त्म हो गया था। शो को लेकर एक्टर ने अपना एक्सपीरियंस साझा किया है तथा बताया है कि कैसे इस शो के दौरान उन्होंने काम किया है। इसको लेकर एक्टर का कहना है, "मैंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। ग्रे शेड की भूमिका निभाते हुए यह मेरे लिए एक बेहतरीन यात्रा रही है। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण एवं आशाजनक किरदार था, जिसने मुझे कई परतों को निभाने और बहुत सारे ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का अवसर दिया। मैं इस मौके के लिए चैनल और प्रोडक्शन हाउस का शुक्रगुजार हूं तथा जल्द ही उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा।"

आगे एक्टर बोलते हैं, "जिस प्रकार से मेरी भूमिका शो में ख़त्म होने वाली थी, उससे पहले मैं संतुष्ट नहीं था, किन्तु टीम ने न्याय करने का प्रयास किया। मुझे मरा हुआ दिखाया जाएगा तथा यह मेरे अभिनय में मेरी पहली मौत का दृश्य था। करियर में यह पूरी तरह से एक अलग अनुभव था मेरे लिए।"

एक्टर पुनीत चौकसी इससे पहले 'नाती पिंकी की लंबी लव स्टोरी', 'शक्ति', 'नागिन 3', 'सड्डा हक', 'लाल इश्क' एवं 'नाटी पिंकी' जैसे कई सीरियल्स में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों के बीच पहचाने जाते हैं। इन दिनों पुनीत 'सिर्फ तुम' में अंश ओबरॉय के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। इस सीरियल में वो एक नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर दीवाने हुए फैंस

गर्लफ्रेंड के लिए एक्टर बनने मुंबई आया था ये मशहूर स्टार, जानिए दिलचस्प किस्सा

'बिग बॉस' को लेकर कविता कौशिक ने दिया हैरतंअगेज बयान, सुनकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -