युवक ने दो दर्जन वाहनों को जलाया, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप
युवक ने दो दर्जन वाहनों को जलाया, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

पुणे : कहते हैं गुस्सा करना हमेशा नुकसानदायक रहता है. ऐसे में गुस्से करने वाले को व्यक्ति को शराब का नशा चढ़ जाए तो करेला नीम चढ़ा वाली कहावत चरितार्थ हो जाती है. जिससे बड़ा नुकसान हो जाता है. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे का सामने आया है, जहाँ छोटी सी बात पर गुस्साए एक युवक ने दो दर्जन से ज्यादा वाहनों में आग लगा दी. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उस युवक ने इस घटना को अंजाम देने का जो कारण बताया उसे जानकर आप भी चौंके  बिना नहीं रहेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना पुणे के जनता नगर की है. जहां बीती रात करीब 2 बजे एक इलाके में खड़े कई वाहनों को किसी ने आग के हवाले कर दिया. जिससे सभी वाहन जलकर खाक हो गए. जले वाहनों में 1 टेम्पो, 24 दुपहिया वाहन और 2 साइकिलें भी शामिल हैं.इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर दत्तवाडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची . पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया. उसने अपना गुनाह कुबूल भी कर लिया.उसने इस आगजनी की घटना को अंजाम देने का जो कारण बताया वह बेहद चौंकाने वाला था.

बता दें कि आरोपी युवक ने अपना अपराध मंजूर करते हुए बताया कि शनिवार की आधी रात वह शराब के नशे में था. उसी दौरान उसे शौच के लिए जाना था. लेकिन रास्ते में खड़े वाहनों की वजह से उसे शौच जाने में बड़ी परेशानी हो रही थी. इसी बात से नाराज होकर गुस्से में उसने एक बाइक से पेट्रोल निकालकर वहां खड़े सभी वाहनों में आग लगा दी. गुस्से और शराब के मेल ने एक बड़ा नुकसान करा दिया.

यह भी देखें

लंदन के केमडेन लॉक बाजार में भीषण आग से मचा हड़कंप

छात्रा के अपहरण के बाद आगजनी, 21 मकान किए आग के हवाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -