छात्रा के अपहरण के बाद आगजनी, 21 मकान किए आग के हवाले
छात्रा के अपहरण के बाद आगजनी, 21 मकान किए आग के हवाले
Share:

सीहोर : मध्यप्रदेश के सीहोर क्षेत्र के नसरल्लागंज में एक छात्रा का अपहरण हो गया था। छात्रा के अपहरण के बाद लोग भड़क उठे और उपद्रवियों ने 21 मकानों में आग लगा दी। उपद्रवियों ने छीपानेर में 19 और नारायणपुरा-ससली में 1-1 मकान फूूॅंक दिए। इस घटना से क्षेत्र में तनाव फैल गया। हालांकि घटना को लेकर कोई भी हताहत नहीं हुआ है। आगजनी को लेकर 50 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। दूसरी ओर तनाव के हालातों के बीच लोग आम जीवन की सामग्री तक नहीं ले पाए।

लोगों के खाने पीने का सामान भी आग में जलकर नष्ट हो गया। अब इन लोगों की खोज प्रारंभ की जा रहा है। पूरा मामला स्कूल के लिए निकली छीपानेर की एक छात्रा के न मिलने को लेकर हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार छीपानेर क्षेत्र की एक 16 वर्षीय छात्रा स्कूल न जाकर रास्ते में ही अपने चाचा के घर पहुंच गई। शाम के समय स्कूल की छुट्टि हो जाने के बाद जब भाई को बहन स्कूल में नहीं दिखाई दी तो उसने पिता को सुचना दी। 

जब परिजनों को भी वह नहीं मिली तो परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। मगर जब छात्रा नहीं मिली तो अन्य लोग आक्रोशित हो उठे। उपद्रवियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने नारायणपुरा और ससली गांव में लगभग 1-1 मकान को आग के हवाले कर दिया, वहीं छीपानेर में 19 मकान को आग लगा दी। आगजनी के चलते हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। क्षेत्र में व्यापक पुलिस प्रबंध किया गया। 

मुंबई : लड़की को अगवा कर दोस्त ने किया चलती कार में गैंग रेप .

सिरफिरे ने प्लैन में किया जमकर हंगामा, कंट्रोल करने के लिए अटेंडर ने सिर पर दे मारी शराब की बोतल

हरियाणा में दस रुपए वाले 8500 के नकली सिक्के बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -