लंदन के केमडेन लॉक बाजार  में भीषण आग से मचा हड़कंप
लंदन के केमडेन लॉक बाजार में भीषण आग से मचा हड़कंप
Share:

लंदन : लंदन के मशहूर केमडेन लॉक मार्केट में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है. यहां एक हजार से अधिक दुकानें हैं . इस बाजार में आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 गाड़ियां और करीब 70 दमकल कर्मी प्रयास कर रहे हैं. फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

गौरतलब है कि केडमेन लॉक बाजार यहां का मशहूर बाजार है. जहां बड़ी संख्या में पर्यटक खरीदारी करने यहां आते हैं.बताया जा रहा है कि यह आग रविवार देर रात लगी और दुकानों में बहुत तेजी के साथ फैल गई. आग की वजह से होटलों की किचन में धमाके होने का खतरा है . इसलिए एहतियातन पुलिस ने इलाके को खाली कराना शुरू कर दिया है.वाहनों की आवाजाही बंद की गई है.लंदन पुलिस के अनुसार अभी तक किसी को भी घायल हालत में नहीं देखा गया है. चिंता की बात यह है कि इस बाजार में अधिकांश दुकानें भारतीय समुदाय के लोगों की हैं.

आपको बता दें कि गत माह भी लंदन के लेटीमोर रोड पर लंकास्टर वेस्ट इस्टेट के ग्रेनफेन टावर में आग लग गई थी जिसमे करीब 30 लोगों की मौत हो गई थी. आग लगने के बाद एक महिला ने तो घबराकर अपने बच्चे को आग से बचाने के लिए दसवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिसको नीचे खड़े एक व्यक्ति ने लपक लिए जाने से उसकी जान बच गई थी.

यह भी देखें

'नमस्ते लंदन' के दूसरे भाग में अर्जुन की झंकार...

बॉयफ्रेंड संग लंदन में मंगल करती नजर आई सोनम....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -