बहू ने सास को मारकर जला दिया, CCTV में कैद हुई घटना तो हुए गिरफ्तार
बहू ने सास को मारकर जला दिया, CCTV में कैद हुई घटना तो हुए गिरफ्तार
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह घटना तलेगांव दाभाड़े इलाके की है। बताया जा रहा है यहाँ आपसी झगड़े के बाद पहले तो बहू ने सास का कत्ल कर दिया और उसके बाद पति के साथ मिलकर चार दिन तक सास के शव को घर की छत पर छिपाकर रखा। वहीँ जब उसमें से बदबू आने लगी तो उसने उसे कूड़े के साथ बाहर ले जाकर जला दिया। इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग पास लगे एक सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। इस घटना को बीते रविवार की बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है CCTV में साफ दिख रहा है कि बेबी गौतम नाम की महिला को पेड़ों के साथ घसीटते हुए ले जाया गया। अब इसी फुटेज के आधार पर उनकी बहू पूजा और बेटे मिलिंग शिंदे को को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी भास्कर जाधव का कहना है कि अक्सर बहू पूजा और उसकी सांस के बीच झगड़ा होता था। बीते शुक्रवार को दोनों के बीच काफी बहस और मारपीट हुई थी और सास ने गुस्से में पोते को थप्पड़ मार दिया।

यह देखकर बहू गुस्से में आ गई और उसने पास रखे कपड़े से सास का गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने अपने पति के साथ मिलकर सास के शव को एक बोरे में डालकर घर की छत पर रख दिया। कुछ ही दिनों बाद दोनों ने प्लानिंग के तहत शव को पेड़ों के साथ घसीटते हुए बाहर ले जाकर जला दिया।

कोरोना रिकवरी के समर्थन में विश्व बैंक ने 125 मिलियन अमरीकी डालर की दी मंजूरी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुआ इजाफ़ा, जानिए क्या हो गए भाव

अलिबाग इलाके का नाम लेकर फंसे आदित्य नारायण, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -