अस्पताल की तरफ से महिला डॉक्टर को मिला घर, जब जलाई बाथरूम की लाइट तो...
अस्पताल की तरफ से महिला डॉक्टर को मिला घर, जब जलाई बाथरूम की लाइट तो...
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक नामी अस्पताल की महिला डॉक्टर के घर पर बाथरूम और बेडरूम में स्पाई कैमरा मिला है। बताया जा रहा है महिला जिस घर में रह रही है वो उसे अस्पताल की तरफ से मिला है। खबरों के अनुसार जिस महिला संग यह सब हुआ वह 30 साल की है और उसकी शिकायत पर भारती विद्यापीठ थाने में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि, शिकायतकर्ता अस्पताल के सर्विस क्वार्टर में एक अन्य महिला डॉक्टर के साथ रहती है। पुलिस ने बताया, 'मंगलवार शाम महिला डॉक्टर अस्पताल से काम खत्म कर जब वापस घर आई तो वो नहाने के लिए कमरे में गई। उसने लाइट का स्विच ऑन किया लेकिन बेडरूम और बाथरूम की लाइट नहीं जली। जिसके बाद डॉक्टर ने एक इलेक्ट्रीशियन को बुलाया।'

आगे पुलिस ने बताया, 'जब इलेक्ट्रीशियन ने बाथरूम में बल्ब होल्डर को चेक करने के लिए खोला तो उसने देखा कि अंदर एक कैमरा लगा हुआ। जब उसने स्पाई कैमरा निकाला तो उसमें से एक मेमोरी कार्ड और एक बैकअप भी मिला। बाद में जब बेडरूम के बल्ब का होल्डर खोला गया तो वहां भी ऐसा ही एक कैमरा और मेमोरी कार्ड मिला।' यह सब देखकर महिला डॉक्टर ने इस मामले की तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अब पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि वो इस मामले में जांच कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि भवन में कहीं भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। ऐसे में अब पुलिस आरोपी की तलाश में लग चुकी है।

ओलंपिक मशाल के साथ युवती ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल

MP: शादीशुदा महिला से युवक ने की शादी और 15 दिन बाद करने लगा ये जिद

नए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अधिकारियों को 2 शिफ्ट में काम करने के दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -