ओलंपिक मशाल के साथ युवती ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल
ओलंपिक मशाल के साथ युवती ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल
Share:

कोरोना संक्रमण के बीच भी जापान में टोक्यो ओलंपिक की तैयारियां जोरो-शोरों से हो रही हैं। हालांकि इस के चलते वहां इबाराकी प्रांत में एक ऐसा मामला हुआ जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। वहां ओलंपिक मशाल को लेकर निकल रही रैली में एक युवती ने पानी भरे हुए बंदूक से मशाल को बुझाने का प्रयास किया जिसके पश्चात् उसे अरेस्ट कर लिया गया।

वही इस मामले का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक युवती टोक्यो ओलंपिक मशाल की लौ को पानी वाली बंदूक से बुझाने का प्रयास कर रही है। हालांकि इस प्रयास के चलते ही उसे अफसरों ने पकड़ लिया। इसको लेकर अफसरों का कहना है कि रविवार को जापान के इबाराकी प्रान्त में ओलंपिक मशाल रैली के चलते एक युवती ने ऐसा बेशर्म प्रयास किया। घटना के वीडियो में एक अपराधी महिला दर्शकों की भीड़ में खड़ी नजर आ रही है। 

वही जैसे ही मशाल उसके समक्ष से गुजरती है युवती उसकी लौ को पानी वाली बंदूक से बुझाने का प्रयास करती है। इस चलते अपराधी महिला सुरक्षा अफसरों से सामना होने से पहले चिल्लाते हुए बोलती है कि  "ओलंपिक नहीं! खेल बंद करो!" हालांकि महिला के इस प्रयास के पश्चात् भी मशाल की लौ नहीं बुझी। पुलिस के मुताबिक, 53 वर्षीय अपराधी महिला का नाम कायोको ताकाहाशी है जिसे मशाल रैली में बाधा डालने के दोष में घटनास्थल पर ही अरेस्ट कर लिया गया। संदिग्ध महिला पर आरोप लगाया गया है कि वो, जानबूझकर धावक को निशाना बना रही थी तथा रिले में हस्तक्षेप कर रही थी।

ZIM vs BAN: बीच मैदान पर भिड़ गए ज़िम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाड़ी, वायरल हुआ Video

इतने सालों तक IPL खेलते रहेंगे MS धोनी

अनुराग ठाकुर ने पुरे जोश के साथ संभाली अपनी नई जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -