MP: शादीशुदा महिला से युवक ने की शादी और 15 दिन बाद करने लगा ये जिद
MP: शादीशुदा महिला से युवक ने की शादी और 15 दिन बाद करने लगा ये जिद
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने पहले तो एक शादी शुदा महिला से लव मैरिज की और उसके बाद महिला की बेटी से ही शादी की जिद करने लगा। केवल यही नहीं बल्कि कुछ दिनों बाद वह उसकी बेटी को भगाकर भी ले गया। अब इस मामले को लेकर महिला पुलिस के पास पहुंची और पुलिस से महिला ने अपनी बेटी को तलाशने की गुहार लगाई है। वहीँ पुलिस ने शिकायत लिख ली है और अब आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र का है। यहां बीते सोमवार को एक महिला थानें पहुंची और अपने पति की शिकायत करने लगी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने खजराना के निवासी संतोष सिंह से लव मैरिज की थी। महिला ने आगे बताया शादी के लगभग 15 दिन बाद ही संतोष उससे उसकी बेटी से शादी की जिद करने लगा। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने संतोष को काफी समझाया और कहा कि वह रिश्ते से उसकी बेटी लगती है लेकिन संतोष नहीं माना। महिला का कहना है कि, ''सोमवार की रात को संतोष आया और बेटी को जबरजस्ती गाड़ी में बैठाकर ले गया।''

अब इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और अब पुलिस आरोपी शख्स और लड़की की तलाश में जुट गई है। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वह इस मामले पर हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार यह मामला घरेलू झगड़े का है लेकिन फिर भी जांच जारी है।

अजब-गजब! गर्भवती महिला की मौत के बाद पेट से गायब हुई बच्ची, नहीं मिले ऑपरेशन के निशान

कमल हासन और विजय सेतुपति इस फिल्म में साथ करेंगे काम

खुशखबरी! 8500 रुपये तक सस्ता हुआ सोना! 700 रुपये टूटी चांदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -