पुणे पुलिस ने आमिर खान की फोटो शेयर कर दिया ख़ास मैसेज
पुणे पुलिस ने आमिर खान की फोटो शेयर कर दिया ख़ास मैसेज
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन ने सभी को हैरान परेशान कर रखा है. ऐसे में इस समय हर कोई घर में कैद है, लेकिन पुलिस के जवान सड़क पर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही पुलिस लोगों को जागरूक भी कर रही है कि लोग घरों में रहें व बाहर निकले तो मास्क का प्रयोग करें. इस काम के लिए मुंबई पुलिस बॉलीवुड की फिल्मों और डायलॉग का सहारा ले रही है. अब इसी बीच हाल ही में पुणे पुलिस ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

जी दरअसल पुणे पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म गजनी के आमिर खान की फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने आमिर खान के मुंह पर मास्क भी लगा दिया. आप देख सकते हैं इस फोटो पर लिखा हुआ है कि, ''सबकुछ भूल जाइए लेकिन मास्क पहनना मत भूलिए.'' जी दरअसल, फिल्म गजनी में जो आमिर खान का भूमिका है, उसकी हर 15 मिनट में बातें भूलने की आदत है. इसलिए पुलिस ने उससे कनेक्ट करते हुए लिखा कि आप मास्क पहनना मत भूलिए. आप सभी देख सकते हैं इसी के साथ ही फोटो के कैप्शन में पुलिस ने तीन प्वाइंट में लिखा है, 'मास्क पहनिए, सोशल डिस्टेंसिंग बनाइए व हाथ धोते रहिए.'

केवल इतना ही नहीं इसी के साथ लिखा कि, ''आपको सारे शरीर को टैटू से कवर करने की आवश्यकता नहीं है, क्या आप करवाएंगे?'' जी दरअसल इनके अलावा मुंबई पुलिस भी इस समय लगातार कोरोना वायरस से कनेक्ट करते हुए बॉलीवुड मीम्स शेयर कर रही हैं. जो हम आपको कई बार दिखा चुके हैं. वैसे इसे श्रद्धा कपूर ने भी शेयर किया है. इसी के साथ जयपुर पुलिस, नागपुर पुलिस कई ऐसे मीम्स शेयर कर लोगों को जागरूक करने का कोशिश कर रही है.

इस नाम से अपना YouTube चैनल शुरू करने वाले हैं दबंग स्टार सलमान खान

चोरी से ऋतिक ने किया इतना बड़ा दान, सुनकर ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस

कनिका और पूरब कोहली के बाद ऋतिक की पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -