कनिका और पूरब कोहली के बाद ऋतिक की पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर
कनिका और पूरब कोहली के बाद ऋतिक की पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर
Share:

इस समय कोरोना को लेकर एक के बाद एक नए केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे बचे नहीं है जैसे कनिका कपूर, करीम मोरानी की फैमिली, एक्ट्रेस श्रेया सरन के पति, पूरब कोहली की फैमिली आदि. अब इन सभी के बाद एक नया मामला सामने आया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की बहन फराह खान अली के हाउस स्टाफ का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है. हाल ही में फराह ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी हैं.

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ''उनके हाउस स्टाफ का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है, जिसके बाद उनका पूरा परिवार अव सेल्फ आइसोलेशन में हैं.'' आप सभी को बता दें कि सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने ट्वीट कर ये जानकारी दी कि कोविड (कोरोना वायरस) की खबर वायरस से भी तेजी से फैलती है. इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि ''उनके यहां एक हाउस स्टाफ पॉजिटिव निकला है. स्टाफ मेंबर को क्वारंटाइन सुविधा में भेज दिया है. ये मामला सामने आने के बाद उन्होंने अपने घर के सभी लोगों का भी कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है.''

आगे फराह ने ट्वीट में ही बताया कि ''उन्होंने एहतियात के तौर पर सेल्फ क्वारेंटाइन कर लिया है. गुजर जाएगा.'' वैसे फराह खान अली जूलरी डिजाइनर हैं और जैसे ही उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. लोगों की चिंता बढ़ गई और ट्विटर पर ही लोगों ने उनकी और उनके परिवार की सेहत के लिए दुआ करने लगे. आप सभी जानते ही होंगे अब कोरोना तेजी से फैलता हुआ नजर आ रहा है और अब तक संख्या अधिक हो चुकी है. ऐसे में लॉकडाउन को भी बढ़ाया गया है ताकि कोरोना को खत्म किया जा सके.

लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, साड़ी-मंगलसूत्र पहने आई नजर

लॉकडाउन बढ़ने से बहुत परेशान हैं आमिर खान, वजह कर देगी हैरान

कोरोना के बीच अमिताभ को दिखाई दी अच्छाई, कह दी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -