चोरी से ऋतिक ने किया इतना बड़ा दान, सुनकर ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस
चोरी से ऋतिक ने किया इतना बड़ा दान, सुनकर ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे फैंस
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों उन लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं जो इस समय एक एक निवाले के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में वह कभी खुलकर दान करते हैं तो कभी गुपचुप. अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने चुपचाप मुंबई के फोटो जर्नलिस्ट्स की मदद की है. जी दरअसल इस बारे में मशहूर पैपराबाजी विरल भयानी ने खुलासा किया है. आप तो जानते ही होंगे विरल भयानी मुंबई के एक मशहूर पापाराज्जी हैं और एक बड़ी टीम हैंडल करते हैं. वहीं इस समय देश में लागू हुए लॉकडाउन का असर इन फोटो जर्नलिस्ट्स पर भी हुआ है. इसी कारण से इनकी आमदनी पर भारी नुकसान हुआ है. अब ऐसे में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने गुपचुप दान कर इन फोटोजर्नलिस्ट्स की मुश्किल कुछ आसान करने की कोशिश की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में इस बारे में विरल भयानी ने पोस्ट करते हुए लिखा है, 'पूरा देश इस वक्त मुश्किल दौर में है. इससे पहले से ही आर्थिक मार पड़नी शुरू हो गई है जिससे सैलरी कट हो रही है, जॉब्स खत्म हो रही है और मीडिया हाउसेस भी बंद हो रहे है. इस वायरस ने हम सभी को भी बुरी तरह से मार डाला है. मेरे पास एक बड़ी टीम है जो ग्राउंड पर काम करती है. जो बिना थके सेलेब्स की फोटोज क्लिक करती है. लेकिन इस मुसीबत से मेरी कमाई का जरिया बंद हो गया और ये मेरे लिए काफी मुश्किल हो गया कि मैं 15 से ज्यादा परिवारों को मदद कर सकूं जो मेरी ओर से दी जाने वाली सैलरी पर निर्भर है. मैं पैसे अपनी फोटो को सब्सक्राइब करवाता हूं जिससे मुझे पैसे मिलते हैं और पेड इंस्टाग्राम फोटोज से मैं कमाता हूं. ऐसे में एक्टर ऋतिक रोशन सामने आए और उन्होंने हमारी बड़ी मदद की है. क्योंकि हम किसी फिल्म एसोसिएशन और ट्रेड यूनियन से ताल्लुक नहीं रखते है. ऐसे में हमें इन संस्थाओं से मिलने वाले लाभ से भी कोई फायदा नहीं है. जिसके लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स ने मदद करने का ऐलान किया है.'

इस समय विरल भयानी के इस पोस्ट के बाद लोग ऋतिक की तारीफों में लगे हुए हैं. वैसे उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक्टर ऋतिक रोशन को शुक्रिया अदा भी किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ऋतिक के फैंस लगातार कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. वैसे इससे पहले ऋतिक और भी बेहतरीन काम कर चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, साड़ी-मंगलसूत्र पहने आई नजर

लॉकडाउन बढ़ने से बहुत परेशान हैं आमिर खान, वजह कर देगी हैरान

कोरोना के बीच अमिताभ को दिखाई दी अच्छाई, कह दी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -