इस नाम से अपना YouTube चैनल शुरू करने वाले हैं दबंग स्टार सलमान खान
इस नाम से अपना YouTube चैनल शुरू करने वाले हैं दबंग स्टार सलमान खान
Share:

सलमान खान इस समय कोरोना के चलते अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और लोगों की आर्थिक मदद भी कर रहे हैं. सल्लू मिया को बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार्स में से एक माना जाता है,जो अपने फेन्स के साथ जुड़े रहने और बातचीत करने के लिए रोज कुछ ना कुछ नया करते रहते है. वह अपने फैंस को अपने से जुडी हर बात बताते हैं. ऐसे में सलमान अपने व्यक्तिगत जीवन की कुछ झलक अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते ही रहते हैं.

अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक सलमान एक बार फिर से कुछ नया करने वाले हैं. जी दरअसल हाल ही में सलमान के करीबी के अनुसार सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि सलमान खान बहुत जल्द अपना यूट्यूब चैनल 'बीइंग सलमान खान' के लॉन्च की घोषणा करने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस यूट्यूब चैनल के द्वारा सलमान के फैंस को उनके जीवन से जुड़े दिलचस्प किस्सों को जानने का मौका मिलने वाला है.

जी दरअसल इस चैनल के माध्यम से सलमान अपने प्रशंसकों के साथ अपने निजी जीवन के हर पल को साझा करेगा, जिससे प्रशंसक अपने अभिनेता से अधिक करीब महसूस करेंगे. इसी के साथ सलमान अपने इस चैनल पर अपनी आने वाली फिल्मों और अब तक आ चुकी अपनी फिल्मों के कई राज भी खोलते दिखाई देने वाले हैं. वैसे जब से यह खबर आईं है तब से यूट्यूब पर 'बीइंग सलमान खान' चैनल के लॉन्च की प्रतीक्षा में फैंस लगे हुए हैं.

कनिका और पूरब कोहली के बाद ऋतिक की पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर

लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, साड़ी-मंगलसूत्र पहने आई नजर

लॉकडाउन बढ़ने से बहुत परेशान हैं आमिर खान, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -