शहीदों के परिवार को बेटी का रिसेप्शन भोज कैंसिल कर इस आदमी ने दिए 11 लाख रुपये
शहीदों के परिवार को बेटी का रिसेप्शन भोज कैंसिल कर इस आदमी ने दिए 11 लाख रुपये
Share:

आज सभी की आँखे नम है और सभी हैरान हैं बीते कल होने वाले हमले से. जी हाँ, पुलवामा आतंकी हमले की ख़बर ने देश के हर नागरिक को अंदर से झकझोर कर रख दिया है सभी हैरान परेशान है और इस कारण से आज शहीदों के परिवारों के साथ-साथ आज करोड़ों लोगों की आंखें नम हैं. आप सभी को बता दें कि जम्मू-कश्मीर हाइवे पर सीआरपीएफ़ काफ़िले पर हुए इस हमले में हमने 44 जवान खो दिये और आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हमले का ज़िम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का साथी 22 साल का आदिल अहदम दार था, जिसने इस आतंकी हमले को अंजाम दिया.

अब इस हादसे ने सभी की आँखों में नमी भर दी है सभी परेशान है. हमले के बाद से हर कोई अपने-अपने तरीके शहीद जवानों के परिवार को सांत्वना दे कर, उन्हें हिम्मत दे रहा है. सभी शहीद जवानो के परिवार को सांत्वना देने के लिए शोक जता रहे हैं. कहीं बॉलीवुड सेलेब्स तो कहीं टीवी सेलेब्स उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. ऐसे में पुलवामा हमले से आहत सूरत के सेठ देवशी माणेक ने एक सराहनीय कदम उठाते हुए, बेटी के रिसेप्शन में होने वाला भोज कैंसल कर दिया है.

जी हाँ, उन्होंने इस भोज के बदले सेवा संस्थाओं को 5 रुपये और इसके साथ शहीदों के परिवार को मदद स्वरूप 11 लाख रुपये देने का फ़ैसला लिया है. आप सभी को बता दें कि डांयमड का बिज़नेस करने वाले सेठ देवशी माणेक की बेटी की शादी 15 फरवरी को होनी थी, जिससे पहले ही उन्होंने सभी को इस बात की सूचना दे दी है. यह वाकई में एक सरहानीय कदम है.

पुलवामा हमला : कमलनाथ सरकर का एलान, शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ रु की मदद

पुलवामा हमला: पाकिस्तान की नापाक हरकत पर फूटा भारत का गुस्सा, देखें तस्वीरें

पुलवामा आतंकी हमले में बड़ा खुलासा, 100 किलो RDX से किया गया था धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -