पुलवामा आतंकी हमले में बड़ा खुलासा, 100 किलो RDX से किया गया था धमाका

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए फियादीन हमले में 44 जवानों के शहीद होने के बाद से पूरे देश में आक्रोश व्याप्त हो गया है। पूरा देश केंद्र की मोदी सरकार से करारी जवाबी कार्यवाही की मांग कर रहा है। वहीं पीएम मोदी ने भी जनता को भरोसा दिलाया है कि पड़ोसी देश और आतंकवादियों को कड़ा सबक सिखाया जाएगा, पीएम मोदी ने कहा है कि सेना को अपनी योजना बनाने के लिए खुली छूट दे दी गई है।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

पीएम मोदी ने कहा है कि सेना को बदला लेने के लिए स्थान, समय और तिथि तय करने के लिए पूरी छूट दे दी गई है, सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। वहीं इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि  CRPF के काफिले पर हुए फियादीन हमले में  आतंकियों ने 100 किलो RDX का इस्तेमाल किया था, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आतंकियों को ये RDX पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी ISI  ने मुहैया करवाया था।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

वहीं इस बीच जम्मू कश्मीर में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ के शहीद जवान के शव को कंधा दिया है। सीआरपीएफ के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि के दौरान 'वीर जवान अमर रहे के नारे' भी जोर शोर से लगे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ नॉर्थन कमांड चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह भी उपस्थित थे।श्रीनगर से शहीदों के पार्थिव शरीरों को दिल्ली लाया जा रहा है, जहाँ उन्हें पीएम मोदी भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -