पुलवामा हमला: पाकिस्तान की नापाक हरकत पर फूटा भारत का गुस्सा, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF जवानों के काफिले पर हुए  फियादीन आतंकी हमले के बाद देशभर में आतंकवाद के लिए जो गुस्सा अंदर कहीं दबा हुआ था वह अब फूट पड़ा है। शहीद हुए जवानों की तादाद 44 तक पहुंचने के बाद देशभर में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसी प्रदर्शन के चलते नई दिल्ली में हिंदू सेना ने पाकिस्तान पीएम इमरान खान और आतंकी मसूद अजहर के पुतले फूंके हैं।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

जम्मू में लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया, जिसमे कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। हिंसक प्रदर्शन के बीच लोगों के हाथ में तिरंगे झंडे भी देखे गए, साथ ही लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। झारखंड में पाकिस्तान होश में आओ और आतंकवाद मुर्दाबाद के पोस्टर हाथ में लेकर विरोध जताया।  उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद जिले में स्कूली छात्रों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

वाराणसी में लोगों ने आतंकवाद मुर्दाबाद के पोस्टर लेकर विरोध जताया और मसूद अजहर के पुतले भी फूंके। जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में स्कूली बच्चों ने शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुंबई में भारतीय मुसलमानों ने भी आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया, इन लोगों के हाथ में तिरंगा भी था। वहीं सभी जगह प्रदर्शन कर रहे लोगों की एक ही मांग थी कि पाकिस्तान और आतंकवादियों को ऐसा सबक सिखाया जाए, जिससे वो कभी भारत की तरफ आँख उठाकर न देखे।

खबरें और भी:-

पुलवामा लाइव: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद के शव को कन्धा, श्रद्धांजलि भी की अर्पित

पुलवामा आतंकी पर सलमान और आमिर ने कह दी ऐसी बात, हर जगह हो रही चर्चा

44 जवानों की शहादत के बाद भी ख़त्म नहीं हुआ सिद्धू का पाक प्रेम, दिया शर्मनाक बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -