पुलवामा हमला : कमलनाथ सरकर का एलान, शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ रु की मदद
पुलवामा हमला : कमलनाथ सरकर का एलान, शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ रु की मदद
Share:

भोपाल : कल पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अब तक कुल 46 जवान शहीद हो चुके है. पूरे देश में इस घटना को लेकर जनता में काफी आक्रोश है. जबकि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी इस हमले की कड़ी निंदा हुई है. इसमें देश भर के अलग-लग राज्यों के जवान शहीद हुए हैं. केंद्र सरकार ने इसके लिए सभी शहीद जवान के परिवारों को आर्थिक मदद का एलान किया है. जबकि राज्य सरकार ने भी जबलपुर के शहीद जवान के परिवार को 1 करोड़ रु की आर्थिक मदद का एलान किया है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलवामा हमले पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि इस कठिन समय में सरकार शहीद जवान के परिवार के साथ खड़ी है. बता दें कि सीएम ऑफिस मध्य प्रदेश के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि '#pulwamaterrorattack में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि. साथ ही आगे कहा गया कि हमले में जबलपुर के शहीद सपूत अश्विनी कुमार काछी की शहादत को नमन करता हूं. अतः शहीद के परिवार को 1 करोड़ रु,1 आवास व परिवार के 1 सदस्य को शासकीय नौकरी प्रदान की जाएगी. इस दुःख की बेला में हम उनके साथ हैं- सीएम कमल नाथ'. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल दोपहर 3 बजकर 15 मिनट पर पुलवामा में करीब 2578 जवानों का काफिला गुजर रहा था, उसी समय IED विस्फोट से केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के काफिले की एक बस को आतंकियों ने निशाना बनाया. जहां इस हमले में अब तक 46 जवान शहीद हो गए और दर्जनों जवान अब भी घायल अवस्था में है. 

पुलवामा लाइव: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद के शव को कन्धा, श्रद्धांजलि भी की अर्पित

पुलवामा हमले पर सख्त हुई भारत सरकार, पाक उच्चायुक्त को जारी किया 'डिमार्श'

पाक को पीएम मोदी की चेतावनी, कटोरा लेकर घूम रहे देश को मिलेगा करारा जवाब

पुलवामा हमला: शहीदों के परिवार को मिलेगी सहायता राशि, सरकार तैयार कर रही बैंक खातों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -