इस एक्टर को आ रही है फिल्म सेट के खुश, मुस्कुराते चेहरों की याद
इस एक्टर को आ रही है फिल्म सेट के खुश, मुस्कुराते चेहरों की याद
Share:

पुलकित सम्राट इस समय किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे हैं. ऐसे में आपको यह भी बता दें कि लॉकडाउन खत्म होते ही उनकी तीन फिल्में आ रही हैं. जी दरअसल जल्द ही वह राणा दग्गुबाती अभिनीत हाथी मेरे साथी, बिजॉय नाम्बियार की तैश और सुस्वागतम खुशामदीद में नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनका कहना है कि शूटिंग शुरू होने तक, वह एक अभिनेता के रूप में अपने अभिनय को निखारने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग कर रहे हैं.

जी हाँ, उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'हम अक्सर हॉलीवुड फिल्मों को देखते हैं और उनके प्रोडक्शन, स्क्रिप्ट और परफॉर्मेंस से प्रभावित होते हैं, और हम कहते हैं कि उन्होंने प्री-प्रोडक्शन को बहुत समय दिया है. मुझे लगता है कि अब इस प्रक्रिया में निवेश करने का हमारा समय है. मैंने फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद साइन की है. हम स्क्रिप्ट और अन्य प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया में हैं. मैं लगातार लेखकों और निर्देशक के संपर्क में हूं और इस प्रक्रिया पर ध्यान दे रहा हूं.' इसके अलावा मिली जानकारी के मुताबिक मनीष किशोर द्वारा लिखित फिल्म को धीरज कुमार द्वारा निर्देशित किया जाना है.

जी दरअसल इसे दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया जाना है. इसी के साथ अभिनेता ने हाथी मेरे साथी और तैश की शूटिंग पूरी कर ली है. आपको बता दें कि उनकी दोनों फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं और निर्माता लॉकडाउन के बाद सही समय का इंतजार कर रहे हैं. इन सभी के अलावा उनके पास सलमान खान के प्रोडक्शन की बुलबुल मैरेज हॉल भी है, जिसमें उनके साथ कृति खरबंदा हैं. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर और डेजी शाह भी हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कृति इन दिनों उन्ही के साथ रह रहीं हैं और दोनों की शादी की खबरें भी इन दिनों चर्चाओं में हैं. हाल ही में पुलकित ने कहा, 'मैं फिल्म सेट के खुश, मुस्कुराते चेहरों को बहुत याद करता हूं. जब शूटिंग होती है, तो यह सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि कई रोटी कमाने वालों के लिए एक अवसर होता है. मैं सेट पर वापस जाना चाहता हूं.'

'डॉन्ग कभी रॉन्ग नहीं होता', ये थे अमरीश पुरी के सबसे बेहतरीन और हिट डायलॉग्स

21 साल बीमा कंपनी में काम करने के बाद अमरीश बने थे बॉलीवुड के खतरनाक विलेन

मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने कर दिया था कंगना को बैन, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -