मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने कर दिया था कंगना को बैन, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने कर दिया था कंगना को बैन, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने बयानों के कारण मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हर बार ऐसे ऐसे बयान दिए हैं कि लोग सुनकर हैरान रह गए हैं. इन दिनों कंगना नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रहीं हैं. सुशांत की मौत के बाद से कंगना चुप नहीं हैं और अब हाल ही में उन्होंने मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि अनाइता वोग इंडिया की निदेशक भी हैं. ऐसे में कंगना ने उनपर उन्हें बैन किए जाने के बावजूद उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर अपना प्रचार करने का आरोप लगाया है. जी दरअसल कंगना की टीम द्वारा किए गए एक ट्वीट में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि ''वोग इंडिया ने कंगना को बैन कर दिया था क्योंकि अनाइता अदजानिया (वोग की स्टाइल एडिटर और अब फैशन डायरेक्टर) करण जौहर की काफी करीबी हैं.''

इसी के साथ हाल ही में कंगना ने एक वेबसाइट को दिए अपने एक बयान में कहा, “साल 2008 में मेरी फिल्म ‘फैशन’ की रिलीज के दौरान वोग ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक कवर किया और अपने कवर में मुझे रखने से मना कर दिया. उन्होंने कहा मैं एक ए-लिस्टर नहीं हूं. साल 2014 में वोग ने एक कवर के लिए मुझसे संपर्क किया, लेकिन अनाइता ने मुझे स्टाइल करने से इंकार कर दिया और अपने सहयोगी को भेजा. उन्होंने मुकेश मिल्स में इसकी शूटिंग की.” वहीं उन्होंने आगे कहा, “साल 2015 में अचानक से जब मैं टॉप पर पहुंच गई, तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं उनके साथ कवर करना चाहती हूं, तो मुझे उनके ब्यूटी अवॉर्डस में शामिल होना चाहिए. इसके लिए अन्य फिल्मी सितारों की तरह मुझसे भी अनुरोध किया गया और मैं भी वोग के साथ एक कवर स्टोरी के लिए आउटडोर शूट करना चाहती थी. मैंने उनसे अनुरोध किया कि अनाइता मुझे स्टाइल करें, उन्होंने मुझसे इसका वादा भी किया, लेकिन उन्होंने दोबारा पिछली बार की ही तरह फिर से मुकेश मिल्स में शूटिंग की और जब मैंने कपड़ों की फिटिंग के बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर आप चाहती हैं कि अनाइता आपको स्टाइल करें, तो वह सीधे लोकेशन पर आतीं, आपके लिए कोई फिटिंग्स नहीं है. यह काफी चौंकाने वाला व्यवहार था.”

इसी के साथ कंगना ने आगे यह भी कहा, “मुझे काफी अपमानजनक महसूस हुआ. मैंने उनके साथ यही दो कवर किए थे. लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के दौरान मैंने उनके हेड एलेक्स से बात की और उन्हें बताया कि मुझे अपने फिल्म का प्रचार करना है, तो मैं उनके साथ एक कवर करना चाहती हूं. उन्होंने मुझसे कुछ फेवर मांगे जैसे कि उनके ब्यूटी अवॉर्ड में शामिल होना और उनके आगामी मैगजीन के कवर के लिए शूट करना, लेकिन मेरे किसी फिल्म के प्रचार के लिए उन्होंने मेरे साथ वादा किए गए वोग के कवर स्टोरी को शूट करने से इंकार कर दिया, लेकिन मैंने देखा कि वे खुद के प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों और वीडियोज का लगातार इस्तेमाल करते रहे, क्या यह सही है? क्या इसे दोनों के लिए ही लाभकारी नहीं होना चाहिए था?” आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने बहुत सी बातें की हैं जो हम आपको बता चुके हैं.

नेपोटिज्म की आंधी में उड़े इन सितारों के होश, ट्वीटर को कहा बाय-बाय

24 जून को रिलीज होगा पॉप क्वीन अकासा और रैपर रफ्तार का गाना 'नैयो'

उरी का सीक्वल नहीं है कंगना की फिल्म तेजस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -