पूजा बनर्जी की बर्थडे पार्टी में मोनालिसा ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज
पूजा बनर्जी की बर्थडे पार्टी में मोनालिसा ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज
Share:

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के फोटोज सामने आ चुके हैं जो बड़े ही बेहतरीन हैं। आज पूजा ने अपना जन्मदिन बेहद शानदार अंदाज में मनाया है। उन्होंने दिन की शुरुआत में ही अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी की। अब सोशल मीडिया पर आई उनकी लेटेस्ट फोटोज को देखकर सभी खुश हो रहे हैं। वैसे पूजा को टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। वह भी पूजा के घर पार्टी में शामिल हुईं थीं। तस्वीरों में पूजा मोनालिसा समेत अपने अन्य दोस्तों के साथ घर पर धूम मचाती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं पूजा और उनकी गर्लगैंग की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को जो देख रहा है पूजा को जन्मदिन की बधाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वैसे इन तस्वीरों को मोनालिसा ने इंटरनेट पर शेयर करते हुए पूजा को जन्मदिन की बधाई दी है। आप देख सकते हैं मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो प्यारी पूजा। इस जन्मदिन मैं तुम्हारे लिए प्रेम, उम्मीद और सदा बहार खुशियों की कामना करती हूं।" इन फोटोज में पूजा, मोनालिसा समेत विक्रांत सिंह भी मौजूद हैं।

वैसे पूजा के जन्मदिन पर उनके घर को खूबसूरत गुब्बारों से सजाया गया है जो तस्वीरों में नजर आ रहा है। इस दौरान खाने-पीने की भी बेहतरीन व्यवस्था दिखाई दे रही है। अब बात करें पूजा के करियर के बारे में तो उन्होंने स्टार प्लस के टीवी शो 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में वृंदा का किरदार निभाया था और उसके बाद वह 'झलक दिखला जा' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी दिखाई दे चुकीं हैं।

ऐश्वर्या ने शेयर की अभिषेक के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो, आराध्या ने बटोरी सारी लाइमलाइट

शांति वार्ता के बीच अफगान में हो रहे है हमले, 18 तालिबान आतंकवादी हुए ढेर

किसान आंदोलन: किसानों का चक्का जाम शुरू, दिल्ली की सभी बॉर्डर पर सख्त पहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -