पूजा बनर्जी ने अपने मंगेतर को लेकर खोला सबसे बड़ा राज
पूजा बनर्जी ने अपने मंगेतर को लेकर खोला सबसे बड़ा राज
Share:

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों पर राज करती हैं. अक्सर ही उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया है कभी बिकिनी में तो कभी स्विमसूट में. पूजा को आप सभी ने कई टीवी शोज में भी देखा होगा, जैसे - ‘देवों के देव महादेव’ 'तुझ संग प्रीत लगाई साजना' 'कॉमेडी नाइट्स बचाओं' आदि. इन दिनों पूजा टीवी शो देव 2 में नजर आ रहीं हैं.

इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. पूजा इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाली थीं लेकिन उन्होंने अब अपना प्लान केंसल कर दिया है. कुछ समय पहले ही पूजा ने कहा कि वह इस साल शादी का कोई ख़्वाब नहीं देख रहीं हैं और ना ही वह इस साल शादी करने वाली हैं. अभी उन्हें कुछ समय और चाहिए, और उसके बाद वह शादी के बारे में सोचेंगी. आपको बता दें कि पूजा के मंगेतर का नाम कुणाल है और वह उनसे अगले साल शादी कर सकती हैं.

कुछ समय पहले ही उन्हें टीवी रियलिटी शो ‘जज्बात’ में देखा गया था. इस शो में वह एक्टर मोहित मलिक के साथ गईं थीं. पूजा ने उसी शो में अपने मंगेतर कुणाल के बारे में भी बात कि उन्होंने बताया कि 'कुनाल की सबसे अच्छी बात ये है कि वे ईमानदारी से अपनी कमियों को स्वीकार करते हैं और जब भी ज़रुरत हो, खुद में बदलाव करते हैं' आपको बता दें कि कुणाल के साथ पूजा ने कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है.

इंटरनेट पर छा गया रागिनी MMS 2 की हॉट एक्ट्रेस का संस्कारी लुक

बंगाली लुक में लोगों को भा गई मौनी रॉय

पहली बार इतनी हॉट दिखीं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -